रेलवे ठेकेदार पर अज्ञात बदमाशों ने तबाड़तोड़ चलाई गोलियां

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत):- रेलवे ठेकेदारी में आतंक का चेहरा बन चुके सुरेंद्र कालिया पर अज्ञात बदमाशों ने तबाड़तोड़ गोलियां चला दी। अज्ञात हमलावरों के इस हमले में कार सवार बदमाश सुरेंद्र कालिया तो बाल – बाल बच लेकिन उसका ड्राइवर गोली लगने से जरूर घायल हुआ है। हालांकि घटना संदिग्ध भी मानी जा रही है। कार सवार बदमाश सुरेंद्र कालिया पर गोली चलाने की घटना लखनऊ में  कोतवाली आलमबाग इलाके की है।

                                                                                                              (सुरेंद्र कालिया)

बताया जा रहा है अजंता हॉस्पिटल में भर्ती किसी परिचित से मिलने के लिए सुरेंद्र कालिया वहा पर आया हुआ था। हरदोई के कछौना निवासी सुरेंद्र कालिया हॉस्पिटल जाता इससे पहले ही अज्ञात हमलावरों ने उसकी कार पर गोलिया चलानी शुरू कर दी। जिस कार पर सुरेंद्र कालिया सवार था वह गाड़ी बुलेटप्रूफ थी यही वजह थी कि वह तो बच गया लेकिन उसका एक निजी अंगरक्षक गोली लगने से घायल हो गया। रेलवे में ठेकेदारी करने वाले सुरेंद्र की बुलेटप्रूफ गाड़ी पर जिस तरह से गोलिया चलाई गई थी उससे लग रहा था कि निशाना सुरेंद्र कालिया नहीं बल्कि उसकी गाड़ी थी।

यही वजह भी है कि घटना पूरी तरह से संदिग्ध मानी जा रही है। हालांकि पुलिस हर बिंदु पर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। अपराधी से रेलवे का  ठेकेदार बना सुरेंद्र कालिया कोई पाक साफ नहीं है। रेलवे में ठेकेदारी के मामलों समेत सुरेंद्र पर कई आपराधिक मामले दर्ज है। पूर्व की बसपा सरकार में इस पर शिकंजा भी कसा गया था जिसके चलते उस वक्त सुरेंद्र कालिया का काफी समय लखनऊ की पुरानी जेल में बीता था। आलमबाग रेलवे की ठेकेदारी का केंद्र रहा है और हरदोई निवासी सुरेंद्र कालिया का भी आलमबाग कार्य क्षेत्र रहा है। ऐसी तमाम अन्य वजह भी है जो इस घटना को संदिग्ध मानने पर मजबूर करती है।

Posted By:- Amitabh Chaubey