चोरों ने लाखों रुपये की चोरी को दिया “अंजाम”….

UP Special News

संभल (जनमत):- यूपी के संभल जिले के में चोरों के हौसले बेहद बुलंद  नज़र आ रहें हैं, दरअसल असमोली थाना क्षेत्र के मढन चौकी के गांव मीरपुर सकीपुर में चोरो ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. आपको बता दे कि चोरों ने 3 घरों में कूमल लगाकर लाखों रुपए का सोना चांदी और 50 हजार की नकदी को पार कर दिया है. वहीँ इस वारदात को अंजाम देने के बाद चोर  मौके से फरार होने में कामयाब भी हो गएँ और परिवार के किसी सदस्य को कानोकान खबर तक नहीं हुई.

वहीँ सुबह जब परिवार के लोगों ने कमरे का गेट खोला तो दीवार में कूमल लगा दिखाई दिया तभी घर में शोर-शराबा मच गया. इसकी जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को मिली सभी ने मिलकर घर से बाहर पड़ा सामान देखा और तत्काल मामले की जानकारी सम्बंधित थाणे को दी गयी.

वहीँ मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया.  पीड़ित के मुताबिक  सोना चांदी के जेवर समेत 50 हजार रुपए  चोरी हुए हैं और कुल चोरी लगभग 3 लाख रुपए की हुई है जिसकी जानकारी परिजनों को सुबह मिली इसी के साथ ही घर का काफी सामान  भी ईख के खेत से बरामद हुआ.  फिलहाल पूरे मामले से पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है और जल्द ही मामले के अनावरण का दावा भी किया जा रहा है.

REPORT- RAMVRESH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…