केंद्रीय मंत्री ने जीआईसी मैदान में जनसभा को किया “संबोधित”…

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- यूपी के प्रतापगढ़ पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जीआईसी मैदान में किया जनसभा को संबोधित, इस दौरान उन्होंने जनजाति गणना की किया मांग। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का गुणगान किया साथ ही साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने का दावा भी किया।

बता दे की प्रतापगढ़ शहर के जीआईसी मैदान में आज डॉक्टर सोनेलाल पटेल के परि निर्माण दिवस को सेवा दिवस के रूप में मनाया गया जिसमें शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के अलावा उत्तर प्रदेश के मंत्री आशीष पटेल पहुंचे जहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं का हाउस लाभदायक किया और जुझारू महिला कार्यकर्ता बड़ा सुपर चांदी का मुकुट भेंट किया। अपने संबोधन के दौरान अनुप्रिया पटेल ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का गुणगान किया.

इसी के साथ ही साथ जनजाति जनगणना की भी मांग किया। वही मीडिया से बात करते हुए अनुप्रिया पटेल ने पलवी पटेल द्वारा दिए गए बयान पर चुप्पी साथ लिया जबकि 2024 के चुनाव में स्वयं को प्रतापगढ़ जिले से चुनाव लड़ने को पार्टी गठबंधन नेतृत्व और सीट बंटवारे के बाद निर्णय लेने की बात कही । हालांकि उन्होंने मंच से 2024 चुनाव में एक बार फिर से मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने की बात कही।

REPORT- VIKAS GUPTA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…