लोगो का अनोखा विरोध प्रदर्शन

UP Special News

सम्भल (जनमत):- सम्भल जनपद में  बदहाल और जर्जर सड़क का पुन्र  निर्माण न किए जाने से नाराज लोगो का अनोखा विरोध प्रदर्शन सामने आया है। नगर पालिका परिषद्  प्रसासन से नाराज लोग   …  मुस्कराइए आप चंदौसी में है  यह सीधा रास्ता श्मशान घाट  जाता है,लिखे वैनर इलाके में टांग कर बदहाल सड़क के पुनर्निर्माण की मांग की है । नागरिको के अनोखे विरोध प्रर्दशन  की जानकारी सामने आने के बाद नगर पालिका परिषद की चैयरमैन ने सफाई पेश करते  हुये  सड़क का पुन्र  निर्माण जल्द ही शुरू किए जाने की वात  कही है।

मामला सम्भल जनपद के चंदौसी नगर पालिका क्षेत्र के विसौली गेट इलाके का है ,  दरअसल  बिसौली गेट इलाके  की लगभग 3  किलोमीटर से अधिक  सड़क कई वर्षो से बदहाल और जर्जर है , सड़क के बदहाल  और जर्जर  होने की बजह से सड़क पर पैदल चलना भी मुहाल है i  इलाके के लोग काफी समय से नगर पालिका परिषद् प्रशासन से खस्ताहाल सड़क के पुनर्निमाण की मांग कर रहे है , लेकिन आज तक नगर पालिका परिषद् प्रशासन ने सड़क के पुन निर्माण  के लिए कोई प्रयास नहीं किया है जिसकी बजह से इलाके के लोग नगर पालिका परिषद् प्रसाशन से काफी नाराज है।

इसी नाराजगी के चलते इलाके के लोगो ने   नगर पालिका प्रशासन की और से  वैनर पर अजीवो गरीव पंक्तिया। …मुस्कराइए आप चंदौसी में है ,विसौली गेट से  सीता आश्रम फ्लाई ओवर से सीधा रास्ता श्मशान घाट जाता है ,… लिखबाकार कई वैनर इलाके में टांग दिए है। इलाके के लोगो के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन की जानकारी सामने आने के बाद चंदौसी नगर पालिका परिषद की चैयरमैन  इन्दु रानी ने सफाई पेश करते हुए कहा है,कि सड़क के पुन्र  निर्माण का प्रस्ताब काफी पहले पास हो चुका है ,लेकिन सड़क के पुन्र  निर्माण से पहले जल निगम द्वारा  इलाके में पाइप लाइन डालने के लिए सड़क  की खुदाई की जानी है ,जल निगम का कार्यपूर्ण होते ही सड़क के पुन निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Ramvaresh