कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश महासचिव पहली बार कन्नौज पहुंचे

UP Special News

कन्नौज(जनमत):- कन्नौज कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश महासचिव पहली बार कन्नौज पहुंचे । यहां उनका कांग्रेसियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया । उसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने जहां एक तरफ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया तो वही भाजपा पर जमकर निशाना साधा ।

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव कन्नौज और फर्रुखाबाद जिला के प्रभारी शरद मिश्रा के कन्नौज आगमन पर उनका कन्नौज बॉर्डर गंगुआपुर से लेकर यू .पी .टी कन्नौज तक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया । प्रदेश महासचिव शरद मिश्र ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में हम श्रीमती प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रहे हैं और कन्नौज जिला की तीनों विधानसभा सीट जीतकर हम कांग्रेस पार्टी की झोली में डालने का कार्य करेंगे । आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का होगा । क्योंकि अहंकारी भाजपा पार्टी से किसान. व्यापारी, और युवा, प्रदेश का हर जनमानस ऊब चुका है ।

अब प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को सत्ता देने का मन बना लिया है l वही इसके साथ उन्होंने प्रियंका वाड्रा गांधी के अपराध को लेकर कांग्रेस शासित राज्य और उत्तर प्रदेश में अलग मापदंड पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कहा कि उत्तर प्रदेश में हम इसलिए दिख रहे हैं, क्योंकि हम विपक्ष में हैं । वहां जेपी नड्डा जी जाकर देखें कौन मना कर रहा है। हमारी सरकार तुरंत कार्रवाई करती है इसलिए विपक्ष को मौका नहीं मिल रहा है । वहीं उन्होंने अकेले दम पर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया और कहा कि कांग्रेसमें चुनाव लड़ने के लिए एक एक सीट पर 10 प्रत्याशी आवेदन के लिए आ रहे हैं । हमारे यहां प्रत्याशी की कोई कमी नहीं है ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Ashwani Pathak