पीड़ित ने तहसीलदार पर 30 हजार रुपये मांगने का लगाया गम्भीर आरोप

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- तहसीलदार कोंच के द्वारा अपने बंगले पर एक युवक की मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि वह एक मुकदमे को लेकर इनके बुलाने पर तहसीलदार आवास पर गया, तहसीलदार द्वारा पैसों की मांग स्वीकार न करने पर युवक को जमकर मारपीट कर दी।

कोंच तहसील क्षेत्र के ग्राम खुटेला निवासी हाल निवासी मोहल्ला मालवीय नगर कोंच थाना कोंच निवासी कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेशचन्द्र ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि आज 29 मार्च को समय सुबह 10 बजे नरेन्द्र कुमार तहसीलदार कोंच के बुलाने पर वह उनके आवास गया। इस दौरान बातचीत मुकदमे से सम्वन्धित हो रही थी, तभी तहसीलदार ने उससे 30 हजार रुपये की मांग की और कहा कि अगर पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारा काम नहीं होगा।

शिकायतकर्ता ने बताया कि यह गरीब आदमी है, पैसे देने में असमर्थ है तो तहसीलदार गर्म को गए और गार्ड से कहा मारो इसको, इसके बाद खुद गार्ड से डंडा छीनकर उसके पैर में तीन चार डण्डा मार दिए। जिससे उसके पैर में चोट आयीं हैं। पीड़ित ने बताया कि तहसीलदार ने उसका गला दबाया है व उसे जान से मारने की धमकी दी है और उसकी कालर पकड़कर पटक दिया। पीड़ित ने बताया कि उसकी सोने की जंजीर भी मौके पर गिर गयी और तहसीलदार के गार्ड से घसीटवाकर थाना कोंच में बन्द करा दिया गया। पीड़ित ने तहसीलदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

इस मामले को लेकर जब तहसीलदार कोंच नरेन्द्र कुमार से बात की गई तो उनका कहना कि जिस मामले को लेकर यह युवक आया था वह कई महीने पहले खारिज हो गया था। जिसको लेकर यह युवक बार-बार बहस कर रहा था जिस पर मैंने कहा कि आप हमसे बहस नहीं कर सकते हैं। आपके वकील बहस कर सकते हैं। उंन्होने कहा कि मेरे द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई है, मेरा गार्ड उसे लेकर कोतवाली ले गया था। उन्होंने मारपीट की घटना से इंकार कर दिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vishnu Pandey