अयोध्या पुलिस को मिली बड़ी सफलता

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या के राम नगरी अयोध्या में पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप। देर रात 275 पेटी अवैध शराब पुलिस ने की बरामद। हाजमोला के कंटेनर में छिपाकर ले जाई जा रही थी शराब। हरियाणा से बिहार जा रही थी शराब की खेप। अयोध्या कोतवाली पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त छापेमारी से पकड़ा गया कंटेनर। वहीं एसपी सिटी मधुबन सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि अयोध्या में अवैध शराब और उनके परिवहन को लेकर कार्यवाही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी के निर्देशानुसार चल रही थी | 

कल रात्रि में एसटीएफ और जनपद पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर या जानकारी मिली की शराब की एक बड़ी खेप लखनऊ से गोरखपुर हाईवे पर कंटेनर से ले जाई जा रही है |  जिसके आगे की स्कॉर्पियो चल रही है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस कोतवाली अयोध्या द्वारा घेराबंदी कर एक्साइज डिपार्टमेंट को भी सूचना दी गई। और सबसे पहले स्कॉर्पियो कार को पकड़ा गया उसकी चेकिंग की गई जिसमें 6 व्यक्ति सवार थे |  जिसमें 10 पेटी अवैध शराब रखी हुई थी युवकों से पूछताछ कि गई तो बताया यह अवैध शराब है।

जिसको बिहार ले जा रहे हैं |  सीतामढ़ी और जानकारी दिया कि एक पीछे कंटेनर आ रहा है। जिसमें और शराब है उस कंटेनर को भी पकड़ लिया गया है। वहीं एसपी सिटी मधुबन सिंह ने कहा कि जो ऑपरेशन प्रारंभ किया गया था वह सफल हुआ। इसमें लगभग 275 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई है जिसकी लगभग कीमत 20 लाख रुपए है। इसमें 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। और मुकदमा पंजीकृत कर सभी को सभी को जेल भेजा जा रहा है।

Reported By :- Azam Khan

Published By :- Vishal Mishra