आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विहिम ने जताया “विरोध”…  

UP Special News

गोरखपुर(जनमत) :-  फिल्म अभिनेता और निर्माता-निर्देशक आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का देश के कई शहरों में विरोध हो रहा है. फिल्म में सेना के अपमान को लेकर फिल्माए दृश्य को लेकर हिंदूवादी संगठन विरोध जता रहे हैं. गुरुवार को गोरखपुर में भी फिल्म के रिलीज के ठीक पहले विश्व हिंदू महासंघ ने फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किया और सिनेप्लेक्स के बाहर लगे उसके पोस्टर फाड़ दिए.

यूपी सहित पूरे देश में गुरुवार को फिल्म अभिनेता आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है. गोरखपुर के रेती रोड स्थित माया सिनेप्लेक्स पर रिलीज के ठीक पहले विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रभारी राधा कांत वर्मा के नेतृत्व में विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता पहुंचे. यहां पर उन्होंने आमिर खान-करीना कपूर अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध किया. हाथों में बैनर पोस्टर लिए कार्यकर्ताओं ने आमिर खान मुर्दाबाद के नारे लगाए और उन्हें पाकिस्तान भेजने तक की नसीहत दे डाली.

फिल्म में दिखाए गए कुछ दृश्यों को लेकर पूरे देश में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध हो रहा है. यूपी के वाराणसी और प्रयागराज के बाद गोरखपुर में भी विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने माया सिनेप्लेक्स पर लगे पोस्टर को भी फाड़ दिया.

इस अवसर पर विश्व हिंदू महासंघ के जिला प्रभारी राधा कांत वर्मा ने कहा कि वे लोग आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध करते है. जो देश से प्रेम नहीं करता है उसे देश में रहने का अधिकार नहीं है. उनकी पत्नी ने पहले भी कहा था कि उन्हें देश के अंदर सुरक्षित नहीं हैं. उन्हें ऐसा लगता है तो वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं. उन्होंने कहा कि आज उन लोगों ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध जताया है. उन्होंने बताया कि उन लोगों ने सिनेप्लेक्स पर लगे पोस्टर को फाड़ कर यह संदेश दिया है कि आगे भी वे आमिर खान की फिल्मों का विरोध करते रहेंगे. विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. आमिर खान हमारे ही देश में रहकर हमारे ही देश के लोगों और धर्म के विरोध की बातें करता है. पीके फिल्म भी उसने भगवान शिव पर आपत्तिजनक बातें कही थी. भी अगर हमारे धर्म गुरु है, तो वह बताएं. वह भारत में रहने के लायक नहीं हैं.

करीना कपूर ने कहा है कि कोई लोगों को फिल्म देखने के लिए बुलाने नहीं जाता है. भारत के लोगों से अपील करते हैं कि ऐसे लोगों की फिल्म देखने के लिए न जाएं. वे आमिर खान का विरोध करते हैं. क्योंकि उनका क्रियाकलाप भारत विरोधी है. ऐसे क्रियाकलाप में लिप्त लोगों को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और भारत से बाहर निकालेंगे. आज इनका पोस्टर फाड़े है और इनका विरोध जताया है. आगे भी उनकी कोई फिल्म आएगी तो विश्व हिंदू महासंघ इनका कठोर विरोध करेगा. वे देश के हिंदुओं से अपील करते हैं कि ऐसे लोगों की फिल्म न देखें, बल्कि विरोध करें.

REPORT : – AJEET SINGH…

PUBLISHED BY:-  ANKUSH PAL…