इंसाफ के लिए दर दर भटक रही विधवा महिला….

UP Special News

सम्भल (जनमत):- यूपी के सम्भल हयात नगर थाना क्षेत्र में पति की मौत के बाद पिछले आठ माह से इंसाफ के लिए भटक रही विधवा महिला। महिला का कहना कि आए दिन पुलिस अधिकारियों के द्वारा बुलाया जाता है।और फिर वापस भेज दिया ताजा है। महिला का आरोप है कि अधिकारियों द्वारा उसे मानसिक रूप परेशान करा जा रहा हैं। महिला के अनुसार महिला के ससुराल वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

आपको बता दे कि हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर धतरा निवासी तरन्नुम ने बताया कि अब से आठ वर्ष पहले उसकी शादी गांव के ही युवक के साथ ही हुई थी। कुछ महीने पहले पति की मृत्यु होने के बाद ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे थे। मेरे ससुर अख्तर ने सारी जमीन जायदाद दिलशाद, शमशाद व अंसार अपने तीन बेटों के नाम कर दी है।

मेरे 8 वर्षीय बेटे के नाम कुछ नहीं किया। जिससे मैं और मेरा बेटा दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। जिसकी शिकायत मैंने मुरादाबाद कार्यालय पर पहुंचकर डीआईजी व संभल एसडीएम और सीओ से की थी। तब से 8-10 बार सीओ और एसडीम द्वारा में मुझे कार्यालयों पर बुला तो लिया जाता है।और कुछ घंटों बैठा कर वापस भेज दिया जाता है।महिल ने बताया कि पुलिस मुझे मानसिक रूप प्रताड़ित कर रही है। और कार्रवाई के नाम पर कोई जवाब नहीं दिया जाता।

REPORT: – RAM VRESH… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..