मन्दिर के महन्त की बड़ी ही बेरहमी से चाकू गोदकर की हत्या

CRIME UP Special News

बदायूं (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में मन्दिर के एक महन्त की बड़ी ही बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या की वारदात ने सनसनी फैला दी। हत्या की वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो पता लगा कि महन्त का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उनका ही एक साथी है। घटना को अंजाम देने के बाद महंत का हत्यारोपी साथी फरार भी है। एसएसपी के मुताबिक आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की 3 टीम गठित की गई है।

महंत की चाकू से गोदकर हत्या की सनसनीखेज वारदात थाना इस्लामनगर के ढकनगला गांव की है। गांव निवासी जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा पिछले काफी समय से यहाँ बने मंदिर में रहकर पूजा – पाठ करते थे। सुबह जब लोग मंदिर गए तो सखी बाबा का खून से लथपथ शव देखा। देखते ही देखते सखी बाबा की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई जिसके कारण घटनास्थल पर ग्रामीणों का मज़मा लग गया। इसी बीच महंत की हत्या की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी।

शुरुआती जाँच में महंत के एक करीबी द्वारा हत्या किये जाने की बात सामने आई है। मृतक महन्त का करीबी हत्यारोपी रामदीन यादव गांव से फरार भी है। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की 3 टीम गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस कप्तान संकल्प शर्मा के मताबिक जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा की हत्या ढकनगला गांव निवासी उनके ही करीबी रामदीन यादव ने की है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने नशे ने मंहत की चाकू से गोदकर हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Yogesh Gupta