धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके में एक वृद्ध महिला की घर में सोते समय धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।सूचना मिलने पर एसपी राजेश द्विवेदी अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव व सीओ बिलग्राम फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि सभी बिंदुओं की पड़ताल की जा रही है शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

हत्या की सनसनीखेज वारदात मल्लावां कोतवाली इलाके की ग्राम पंचायत तिर्वा कुल्ली के इसरापुर में हुई।यहां पर एक 70 वर्षीय महिला शकुंतला पत्नी शौकत अपने मायके में रह रही थी।वह घर मे सो रही थी औऱ किसी समय अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर महिला को मौत के घाट उतार दिया।बताया जाता है कि सोते समय अज्ञात हमलावरों ने महिला के शरीर पर ताबड़तोड़ वार करते हुए निर्मम हत्या कर दी।हत्या की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गयी।

मृतका के परिजनों ने  पुलिस को दूरभाष पर घटना की सूचना दी जिसके बाद एसएचओ सीओ व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।सूचना मिलने पर एसपी राजेश द्विवेदी अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि सभी बिंदुओं की पड़ताल की जा रही है शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey