हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली, शादी में खुशी की बजाय इलाके में पसरा मातम

CRIME UP Special News

महाराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद महाराजगंज के फरेंदा थाना क्षेत्र के महुआ महुअई में बारात विदाई के दौरान हुई हर्ष फायरिंग से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हर्ष फायरिंग में महिला के जांघ में गोली लगने से जहां महिला बदहवास होकर जमीन पर गिर पड़ी वहीं गोली चलने के बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई।

आनन फानन में इलाज के लिए महिला को बनकटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है और वीडियो के आधार पर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का भी दावा कर रही है।“महुअवा महुअई के टोला ओरीपुर निवासी बालकिशुन पासवान के घर आज शादी थी।

घर से बाहर बारात निकलने के बाद रास्ते में बारातियों के साथ साथ आर्केस्ट्रा बज रहा था। संगीत पर लड़कियां नाच रही थीं। कौतूहलवश देखने के लिए भारी संख्या में गांव के पुरुष और महिलाओं की भीड़ लगी हुई थी। इसी बीच किसी ने हर्ष फायरिंग कर दिया। जिससे 38 वर्षीय अंजनी नाम की एक महिला के पैर में गोली लग गई। गोली लगने के बाद बारातियों में भगदड़ मच गई।एक गलती ने खुशी के माहौल को पूरी तरह बिगाड़ कर रख दिया।हर्ष फायरिंग में शामिल लोगों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra