राम मंदिर निर्माण के लिए हुआ यज्ञ

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- राम जन्मभूमि पर भव्य राममंदिर निर्माण के लिए राष्ट्र निर्माण में देरी समाप्त होने के साथ रामनवमी पर भव्य राम मंदिर निर्माण की नींव रखे जाने को  लेकर अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने वैदिक मंत्रोंच्चरण से धर्मादेश यज्ञ किया। इस दौरान महंत परमहंस दास ने मंदिर निर्माण में आ रही बाधा को दूर करने के लिए भी आहुति डाली।

इस आयोजन को लेकर महंत परमहंस दास ने कहा कि राम मंदिर के पक्ष में फैसला देते हुए केंद्र सरकार को ट्रस्ट निर्माण के लिए तीन माह का समय दिया था।अब अंतिम समय निकट आ गया है इसलिए सरकार की घोषणा कर मंदिर निर्माण का जारी शुरू हो आज फैसले के बाद भी  श्री रामलला टेंट में विराजमान हैं जिससे संत दुखी हैं। भगवान श्री राम करोड़ों हिन्दूओं के प्राण हैं। इसलिए समय सीमा के अंदर ट्रस्ट के गठन हो और राम नवमी के पहले पूरी तैयारी कर राम नवमी पर मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करे।

और जिसके लिए देश के महामहिम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, मुख्यमंत्री सहित संघ, विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी और देश भर के साधु संतों के साथ राम भक्तों के बीच मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो इसके साथ ही किसी भी प्रकार से राजनीतिक अड़चने मंदिर निर्माण में बाधा ना बन सके जिसके लिए आज धर्मादेश यज्ञ का आयोजन किया गया है।

Posted By:- AZAM KHAN