दिनदहाड़े हुई युवक की गोली मारकर हत्या

CRIME UP Special News

बाँदा(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बाँदा में उस वक्त हडकंम्प मच गया जब शौच के लिए गए एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।जैसे ही गांव के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुच कर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा तत्काल मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई थाने की पुलिस व पुलिस अधीक्षक के साथ फील्ड यूनिट की टीम ने पहुच मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए साक्ष्य इखट्टा करने लगे और घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पुलिस के द्वारा लगातार तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बाँदा जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरी गांव का है जहां आज शौच के लिए घर से निकले युवक को पहले से गांव के जंगल में घात लगाए बैठे लोगों ने गोली मार दी जिससे पंकज नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी जानकारी देते हुए ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि सुबह पंकज आपने घर से जंगल की तरफ शौच करने के लिए निकला था थोड़ी देर बाद अचानक जंगल की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी जिसके बाद सभी लोगों ने दौड़ कर जाते हुए देखा कि पंकज को गोली लगी है और वह मर चुका है उसके बाद उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी व संबंधित थाने को भी सूचित किया।

घटना के काफी देर बाद पुलिस ने पहुच कर मोर्चा संभाला और हत्या के कारण को जानने के लिए पुलिस जुट गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक भी अपनी फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुचे और घटना का जायजा लिया। परिजनों ने यह बताया कि गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों के साथ अभी दिवाली में विवाद हो गया था जिसके वह मामला पुलिस तक पहुचा लेकिन पुलिस ने उस मामले को शांत करा दिया था उसके बाद आज अचानक यह घटना हो गई जिस तरह से आज यह घटना हुई है लगता है कि उन्हीं दबंगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने उनके घर जा कर भी देखा तो वो सभी घर पर नही पाए गए।

वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज जानकारी मिली कि देहात कोतवाली के पिपरी गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। स्थानीय पुलिस व मेरी फील्ड यूनिट के द्वारा लगातार जांच करते हुए साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही । जो भी साक्ष्य निकल कर सामने आएंगे उसी के आधार पर आरोपियों पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Durgesh Kashyap