नशीली रबड़ी खिलाकर प्रेमिका ने रची एक्स प्रेमी की हत्या की साजिश

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ में एक कातिल प्रेमिका ओर उसके नए दोस्त का खौफनाक चेहरा उस वक्त सामने आया है। जब प्रेमिका ने पुराने प्रेमी को फोन कर धोखे से सुनसान जगह बंबे पर मिलने बुलाया और EX प्रेमी को नशीला पदार्थ मिली नशीली रबड़ी खिलाकर बेहोश कर दिया। पुराने प्रेमी के बेहोश होते ही प्लान के तहत प्रेमिका ने नए प्रेमी को फोन कर बुला लिया और बेहोशी की हालत में पड़े पुराने प्रेमी के जिस्म पर उस्तरे ओर चाकू से वार करते हुए नए दोस्त ने पुरानी रंजिश के चलते प्रेमिका महिला के साथ मिलकर उसके पुराने प्रेमी का गलारेत कर निर्मम हत्या करते हुए मौत के घाट उतार दिया ओर हत्या कर दोनों मौके से फरार हो गए। लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

मृतक युवक की शिनाख्त होते ही जवां थाने पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जाँच शुरू की ओर 24 घंटे में युवक की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी कातिल प्रेमिका जरीन और नए दोस्त अयाज को गिरफ्तार किया और  कातिल प्रेमिका ओर युवक की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू व उस्तरे के साथ मृतक का मोबाइल भी पुलिस द्वारा बरामद किया गया। पुलिस ने म्रतक युवक के भाई की तहरीर पर प्रेमिका ओर युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि प्रेमिका द्वारा अपने नए दोस्त के साथ मिलकर अपने पुराने प्रेमी की उस्तरे और धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या के बाद नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने 24 घंटे में कातिल प्रेमिका और उसके नए दोस्त को गिरफ्तार करते हुए हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि 20 फरवरी की रात करीब 10:00 थाना जवां पुलिस को सूचना मिली कि बंबे के पास एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और अज्ञात युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लाश की शिनाख्त थाना क्वार्सी क्षेत्र के मोहल्ला नंगला मल्लाह निवासी युवक गालिब के रूप मृतक के परिजनों द्वारा पहचान की गई। शव की शिनाख्त होते ही मृतक युवक के भाई की तहरीर पर जवां थाने पर धारा 302 के तहत सुसंगत धाराओं में हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी गई।

जहाँ पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि मृतक युवक गालिब की प्रेमिका जरीन के नए प्रेमी युवक अयाज के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी और कुछ दिन पहले ही अयाज के साथ मारपीट कर उसकी पिटाई की गई थी। इसी रंजिश के चलते नए प्रेमी अयाज ने प्रेमिका जरीन के साथ मिलकर प्लान के तहत षड्यंत्र रचते हुए पुराने प्रेमी युवक गालिब की हत्या की साजिश रची गई ओर साजिश के तहत प्रेमिका जरीन के द्वारा फोन कर थाना जवां इलाके में रजवाहे पर अपने पुराने प्रेमी को मिलने बुलाया। उसके पहुँचते ही प्रेमिका ने पुराने प्रेमी को खाने में नशीला पदार्थ मिली रबड़ी खिलाई गई। स्कूटी पर सवार होकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुँचा प्रेमी गालिब नशीली रबड़ी खाते ही बेहोश होकर जमीन पर गिर गया ओर प्लान के तहत मौका मिलते ही प्रेमिका जरीन ने अपने नए दोस्त अयाज को फोन कर घटनास्थल पर बुला लिया। जिसके बाद उस्तरा ओर चाकू लेकर पहुँचे युवक अयाज ने जरीन के साथ मिलकर जमीन पर बेहोश पड़े उसके पुराने प्रेमी की उस्तरे ओर चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों लाश को सुनसान जंगल में छोड़ मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मृतक युवक गालिब की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी कातिल प्रेमिका जरीन और उसके कातिल दोस्त को गिरफ्तार कर हवालात के पीछे भेज दिया है। वहीं कातिल की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया धारदार उस्तरा और चाकू ओर मृतक युवक का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया गया।  वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने 24 घंटे में युवक की हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का ईनाम दिया गया।

 मृतक के मामा इल्तजा का आरोप हैं कि उसके भांजे को जमालपुर निवासी एक युवती ज़रीन ने फोन कॉल कर मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद उसका भांजा परिवार के लोगों को बिना बताए स्कूटी लेकर घर से मिलने चला गया। जहाँ युवती उसे जवां के पास सुनसान जगह ले गई ओर युवक को नशीली रबड़ी खिलाई। जिससे वह बेहोश हो गया। तो युवती ने फोन कर एक युवक को बुलाया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर गला काट कर हत्या कर दी। इधर ग़ालिब काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। मोबाइल बन्द जाने लगा। काफी खोजबीन के बाद थक हार कर परिजन थाना क्वार्सी में गुमशुदगी की शिकायत लेकर पहुँच गए। पुलिस द्वारा मृतक की पहचान कराई गई तो घर वालों ने उसे पहचान लिया।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra