प्रेमी-प्रेमिका को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने जमकर “पीटा”…

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी और नाबालिग प्रेमिका को खंभे में बांधने के बाद मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। घटना बीते दो सितंबर की बताई जा रही है, लेकिन वीडियो ट्विटर हैंडल से वायरल होने के बाद महराजगंज की घुघली पुलिस एक्शन में आई।  पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दरअसल घुघली थाना क्षेत्र के एक गाँव में प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से बीते दो सितंबर की रात में मिलने गया था जहां दोनों को आपत्तिजनक हालत ग्रामीणों ने पकड़कर  बिजली के खंभे से बांध दिया।इतना ही नहीं ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई भी कर दी,तभी किसी ने डायल 112 को घटना की जानकारी दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची थी और दोनों को मुक्त कराई थी,घटना बीते दो सितंबर की बताई जा रही है,घटना में महराजगंज पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है

इस मामले में बड़ा सवाल ये है कि घटना के दिन गाँव में डायल 112 पहुँची थी,तो 112 पुलिस ने ग्रामीणों पर दरियादिली क्यों दिखाई ।जज बने ग्रामीणों पर दो सितंबर को क्यों नही हुई कार्यवाही,जबकि मौके से 112 पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया था। कार्यवाही में देरी क्यों।कई सारे सवालों के कटघरे में खड़ी है महराजगंज पुलिस। फिलहाल घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि उक्त घटना में पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में महराजगंज पुलिस जुटी है।

Posted By:- Ankush Pal,

Janmat News.