ग्लोबल इंटर कॉलेज में हुआ कंबल वितरण समारोह का आयोजन

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या के बीकापुर रामपुर भगन के सोन ख री गृाम सभा मे ग्लोबल इंटर कॉलेज के पृांगण में हुआ “इस्लाम और इंसानियत ” एवं कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। पिछले कई वर्षों से या कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। यह कार्यक्रम सामाजिक संस्था फलाहुल मुस्लमीन सोनखरी व जमीयत-ए- उल्मा-ए-हिन्द के बैनर तले।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मो0 तौफीक अब्दुलस्सतार साहब तथा विशिष्ट अतिथि बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, राम लला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास व बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इक़बाल अंसारी रहे।

कार्यक्रम में लगभग 500 से अधिक गरीब असहाय लोगो को कंबल वितरण किया गया। इसके साथ साथ गरीबों की मदद के लिए निशुल्क एंबुलेंस भी चलाई गई ।यह कार्यक्रम फलाहुल मुस्लमीन के चेयरमैन मौलाना अहमद सिराज कासमी व जमीयत-ए- उल्मा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना मुहम्मद अहमद कासमी ने आयोजित किया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि यह कार्यक्रम इंसानियत के लिए मिसाल काम कर रही है। मेरी तरफ से पूरी कमेटी को आशीर्वाद है कि वह निरंतर वो ऐसा कार्य करते रहें और गरीबों की मदद करते रहें।

फलाहुल मुस्लिमीन के चेयरमैन मौलाना अहमद सिराज कासमी ने बताया कि आज इस्लाम और मानवता के इस कार्यक्रम में लगभग 1000 कंबल का वितरण किया गया इसके साथ साथ गरीबों की मदद के लिए निशुल्क एंबुलेंस भी चलाई गई। जिससे कोई भी गरीब सर्दियों में ठंड से परेशान ना हो और ग्रामीण इलाकों से इलाज के लिए शहरी क्षेत्रों में जाने के लिए एंबुलेंस का लाभ ले सके। कार्यक्रम में पहुंचे एडवोकेट जनरल मदन मोहन पांडे ने भी इस कार्य की सराहना करते हुए संस्था को धन्यवाद दिया।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey