बच्चें की खून से लथपथ लाश हांथो में लेकर थाने पहुंचा परिवार

UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- थाना टप्पल क्षेत्र के नूरपुर रोड़ पर एक ओवरलोडिंग ट्रैक्टर का कहर देर रात उस वक्त देखने को मिला है। जब ओवरलोडिंग ट्रैक्टर के चालक ने तेज रफ्तार के साथ एक 12 वर्षीय बच्चे को टक्कर मारते हुए ईटों से भरे ट्रैक्टर के नीचे कुचल दिया। जिसके चलते ओवरलोडिंग ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर 12 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ओवरलोडिंग ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर 12 वर्षीय बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और हादसे की सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोते बिलखते हुए दौड़कर मौके पर पहुंच गए ओर अपने बच्चे की खून से लथपथ लाश देख दहाड़े मार कर रोने लगें। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिवार और गांव के लोगों द्वारा खून से लथपथ जमीन पर पड़े 12 वर्षीय बच्चे की लाश को अपने हाथों में उठाकर थाने पहुंचे ओर हाथों में खून से लथपथ लाश उठाकर थाने पहुंचे परिवार के लोगों ने ईटों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर लाश का पंचनामा भर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी 12 वर्षीय बच्चा मीनू देर रात अपने घर से बाहर परिवार से दूर सड़क पर टहलने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि जब 12 वर्षीय बच्चा नूरपुर गांव की सड़क पर टहल रहा था। उसी दौरान ईटों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टर के चालक ने तेज रफ्तार के साथ 12 वर्षीय बच्चे को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ईटों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टर की बच्चे में सामने से जोरदार टक्कर लगते ही मीनू ट्रैक्टर के पहियों तले आ गया और उसकी ईटों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।इस दौरान बच्चे की ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर एक्सीडेंट में मौत होते देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए ओर बच्चे की मौत की खबर उसके परिवार के लोगों को दी।

ईटों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर 12 वर्षीय बच्चे मीनू की मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया ओर आनन-फानन में रोते बिलखते परिवार के लोग दौड़कर जब घटनास्थल पर पहुंचे। तो कुछ देर पहले उनके आंगन में खेलने वाला उनका बेटा मीनू खून से लथपथ जमीन पर मृत पड़ा हुआ था। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक बच्चे के परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ अपने बेटे की खून से लथपथ जमीन पर पड़ी लाश को अपने हांथो में लेकर थाने पहुंचे।जहां पुलिस आनन-फानन में बच्चे को मेडिकल चेकअप के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने 12 वर्षीय बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मृतक बच्चे के पिता और ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई। पुलिस ने मृतक बच्चे के परिजनों को कार्रवाई किए जाने को लेकर आश्वस्त किया। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे की लाश का पंचनामा भरकर डेडबॉडी देर रात पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। हादसे के बाद से 12 वर्षीय मृतक बच्चे के परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मचा हुआ है पुलिस पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey