पिता ने छीन ली “मासूम बेटी” की “सांसे”…

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत):- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना  विकासनगर इलाके में पिछले दिनों हुई एक घटना में  रक्षा मंत्री  के पीएसओ की बेटी ने सुसाइड नहीं की  थी  बल्कि उसकी हत्या की गई थी। क़ातिल  भी कोई और नहीं बल्कि सगा बाप ही था। पुलिस ने यह खुलासा आरोपी  पीएसओ  को  गिरफ्तार करने के बाद किया है।

घटना के पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि पीएसओ की बेटी श्रष्टि की 10 वीं कक्षा की परीक्षा चल रही थी लेकिन वह पढ़ाई  में ध्यान नहीं लगा रही थी। पीएसओ  वेदप्रकाश सिंह  ने जब बेटी को पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा तो बेटी ने उल्टा जवाब दिया जिससे नाराज़ बाप ने बेटी की क्रिकेट के बैट से पिटाई कर दी। पिटाई में बेटी को मौत हो गई तो खुद को बचाने के लिए आरोपी बाप ने बेटी की  गोली से आत्महत्या करने के बात कही थी।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सच्चाई से पर्दा उठा तो पुलिस ने घटना में हत्या का मुदकमा दर्ज किया और जाँच के बाद क़ातिल बाप को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के पीछे पहले  ऑनर किलिंग की बात कही जा रही थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि सभी बिन्दुओ पर पुलिस की तफ्तीश जारी है। हत्या में इस्तेमाल हुआ बैट भी पुलिस को बरामद हो चुका है।

Posted By:- Amitabh Chaubey