सपा के पूर्व राज्य मंत्री तेज़ नारायण पांडेय ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

UP Special News

अयोध्या/जनमत। समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री तेज़ नारायण पांडेय उर्फ़ पवन पाण्डेय ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहाकि कोविशील्ड कंपनी ने अपना बयान जारी किया है जिन्होंने दवाई और इंजेक्शन बनाया था उससे ब्रेन स्ट्रोक हो रहा है। हार्ट अटैक से लोग मर रहे है।

योगी और मोदी सरकार जबरदस्ती सबको इंजेक्शन लगवाती थी। आज जिन परिवारों के लोग मरे है इसका जवाब कौन देगा? देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बात का जवाब देना चाहिए कि जिन लोगो कि मौत हो रही है उसका जिम्मेदार कौन है। इसका जवाब भी प्रधानमंत्री को देना चाहिए कि कितनी महिलाओं की सुहाग उजड़ गया है कितनी माँ अपना बेटा खो दी है। फ़र्ज़ी इंजेक्शन लगवा करके पुरे देश को तबाह किया गया है। इसका जिम्मेदार भाजपा की सरकार है।

और इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जज से इस पुरे घोटाले कि जाँच होनी चाहिए। जिस कंपनी ने इंजेक्शन बनाया लगाया उससे कितने करोड़ का चंदा भारतीय जनता पार्टी कि सरकार ने लिए है आज इन सारे तथ्यों की जाँच होनी चाहिए। उन्होंने कहाकि भाजपा ईमानदारी कि बात करती है लेकिन सच्चाई कि बात यह है कि गौ मांस, बीफ बेचने बेचने वाले से सैकड़ो करोड़ रूपए चंदा लिया जा रहा है। इसका जिम्मेदार कौन है। इसका जिम्मेदार जो लोग है आज वो बात करते है देश भक्ति की। एक तरफ देश को खोखला कर रहे है। ईडी, आईटी व स्ीबीआई से छापा डलवा कर वसूली कर रहे है। जो इस देश को गुमराह कर रहे है उन्हें आने वाले इस लोकसभा चुनाव में जनता माफ़ नहीं करेगी।

Report by – Azam Khan

Published by – Manoj Kumar