अलकनंदा अपार्टमेन्ट में हुआ डांडिया का भव्य आयोजन ….

UP Special News

लखनऊ (जनमत)  :- यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर विस्तार के अलकनंद अपार्टमेंट में नवरात्रि के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये. इसी कड़ी में  माता के भक्ति गानों पर  डांडिया का भव्य  कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसी के साथ ही  संगीत से सजे कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से की गई । इस आयोजन में  बच्चों के रंगारंग कार्यक्रमों के साथ डांडिया के कार्यक्रम में अपार्टमेंट की महिलाओं ने उत्साह के साथ बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। साथ ही बच्चों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिए, बच्चों की इस अनोखी प्रस्तुति ने वहाँ मौजूद सभी  दर्शकों का मन मोह लिया । अपार्टमेंट  की महिलाओं ने सामूहिक नृत्य डांडिया  कार्यक्रम के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस आयोजन में अपार्टमेंट के 50-60 बच्चे और 60 – 70 महिलाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जिसमें अपार्टमेंट के निवासियों में उत्साह का माहौल देखने को मिला. इस दौरान बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक आनंदित हो उठे।

कार्यक्रम की आयोजन समिति में  रीता मिश्रा,रुचि सिंह और पिंकी भट्ट की अहम भूमिका रही और साथ ही प्रियानाथ,  रूपाली  श्रीवास्तव   अलकनंदा के अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, सचिव अभिलाष भट्ट, संयुक्त  सचिव अमित सिंह, सांस्कृतिक सचिव आशा सिंह , गीतेश उप्पल, प्रमोद कुमार सिंह , प्रदुम्न गुप्ता , रजनीश छवि मौजूद रहे और कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी अहम् भूमिका निभायी.

PUBLISHED BY:-  AMUBUJ MISHRA… 

REPORTED BY:- SHAILENDRA SHARMA…