उपजिलाधिकारी के सामने पुलिस की “गुंडागर्दी”…

UP Special News

देवरिया (जनमत) :- यूपी के देवरिया जनपद के मदारी पट्टी गांव में पोखर का अतिक्रमण हटाते समय पुलिस और ग्रामीण  के मध्य कहा सुनी हुई वहीँ इस दौरान  एक पक्ष ने पुलिस पर इट पत्थर चलाये। जिसमे सदर एसडीएम का इट लगने से पैर फैक्चर  हो गया । वहीँ इस झड़प के दौरान थाने की आधा दर्जन पुलिस के घायल होने की भी सूचना हैं।

बताया जा रहा है कि अतिक्रमण समस्या निस्तारण के दौरान एक पक्ष ने इसका विरोध किया जिसके बाद  परिवार के युवक को तरकुलवा थाने की पुलिस ने एस.डीएम की मौजूदगी में तरकुलवा थाना अध्यक्ष और पुलिस जवान ने अपने पैरों के जूतों की नोक से युवक को जमीन पर पटक दिया और बेरहमी से मारने लगे  यह देखकर  परिवार की महिलाएं विरोध करने लगी और इट पत्थर चलाने पर मजबूर हो गई ।

हालाँकि शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री  पुलिस को आम जनमानस  से मित्रतापूर्ण व्यवहार की बात करतें हैं लकिन इसके बावजूद पुलिस और जनता के बीच समन्वय स्थापित नहीं हो पा रहा है जिस वजह से कानून व्यवस्था ध्वस्त होती जा रही है और ऐसी घटनाएँ आम हो गयी है।

Posted By:- ANKUSH PAL