नाजायज संबंधों का विरोध करने पर गयी “जान”…

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी इलाके में बड़े भाई के द्वारा छोटे भाई की पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाते हुए रंगेहाथ पकडने पर बड़े भाई के द्वारा विरोध करने पर छोटे भाई के साथ मारपीट कर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सुबह कमरे के अंदर सुगबुगाहट हो रही थी। जब छोटा भाई कमरे के अंदर दाखिल हुआ तो उसका बड़ा भाई और उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाते हुए हम बिस्तर हो रहे थे। पत्नी और बड़े भाई को नाजायज संबंध बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ने पर बड़े भाई ने उस पर डंडे और लोहे के बाट से हमला बोलते हुए जमकर मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाने का विरोध करने पर बड़े भाई द्वारा उसके साथ की गई मारपीट की घटना के बाद थाने पहुंचा ओर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी बड़े भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के मोहल्ला सराय नवाब बर्फ वाली गली निवासी युवक लियाकत अली पुत्र शौकत अली ने बताया कि मंगलवार की देर सुबह कमरे के अंदर सुगबुगाहट होते हुए देख जब वह कमरे के अंदर दाखिल हुआ, तो उसका बड़ा भाई उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बना रहा था। बड़े भाई द्वारा उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाते हुए देख उसने जब अपनी पत्नी के साथ अवैध नाजायज संबंध बनाने का विरोध किया, तो नाजायज संबंध बनाने की बात उसके बड़े भाई को नागवार गुजर गई।जिसके चलते उसके भाई ने उसके ऊपर लोहे के बाट हमला बोलते हुए मारपीट कर बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी।आरोप है कि लोहे के बाट ओर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए लोहे के बाट से उसके चेहरे पर वार कर दिया।

जिसके चलते उसकी चीख निकल गई। जबकि उसकी आंख ओर चेहरा बुरी तरह से जख्मी हो गया। पत्नी के साथ नाजायज संबंध बना रहा बड़ा भाई वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए बताया कि उसका बड़ा भाई उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बना रहा था। जब उसने अपने बड़े भाई को अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाते हुए देख इसका विरोध किया। तो उसके बड़े भाई ने उसके ऊपर डंडे और लोहे के बाट से हमला बोलते हुए पिटाई कर दी। नाजायज संबंध बनाने को लेकर घर के अंदर घटित हो रही घटना के दौरान उसका भाई उसकी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने नाजायज संबंध का विरोध करने पर बड़े भाई द्वारा छोटे भाई पर किए गए हमले के बाद जख्मी हालत में उसको मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए पुलिस के साथ जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आरोपी बड़े भाई की तलाश शुरू कर दी है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…