सरस्वती अपार्टमेंट में मुख़्तार के करीबी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):- जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की नज़रें तिरछी क्या हुई उनके पूरे कुनबे और करीबियों पर यूपी पुलिस चुन – चुन कर कार्रवाई कर रही है। हाल ही में लखनऊ में मुख़्तार के बेटों के अवैध कब्जे वाले निर्माण को ज़मीदोज़ किया गया तो उनके बेटो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ईनाम भी घोषित किया जा चुका है।

जेल में बंद विधायक मुख्तार के कई करीबियों की तो सम्पत्ति भी कुर्क या फिर सीज की जा चुकी है। लखनऊ में भी मुख्तार के करीबियों पर पुलिस की कार्रवाई का दायरा तेजी से बढ़ता जा रहा है। राजधानी में अलग – अलग जगह दर्जनों ठिकानो पर मुख्तार के करीबियों पर पुलिस की कार्रवाई हुई है। इसी कड़ी में लखनऊ के थाना गोमतीनगर विस्तार में रहने वाले प्रदीप सिंह के घर पर भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रदीप सिंह के सरस्वती अपार्टमेंट स्थित E – ब्लॉक में फ्लैट नंबर 1106 में लखनऊ कमिश्नरी की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके घर में चप्पे – चप्पे की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान प्रदीप सिंह के आवास से पुलिस को निष्क्रिय वायरलेस सेट के साथ ऐमज़ॉन से मंगाई गई तमाम वस्तुए और कई अन्य सामान भी बरामद हुए है। घर में मिले प्रदीप सिंह से भी पुलिस के अधिकारी पूछताछ करने में जुटे है। प्रदीप सिंह के आवास पर हुई कार्रवाई के बाद लखनऊ में मुख्तार के अन्य करीबियों पर भी कार्रवाई तय मानी जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey