शादी का झांसा देकर किया “महिला टीचर” का “शारीरिक शोषण”…

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- कोलकाता वेस्ट बंगाल निवासी एक महिला टीचर ने बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र के निवासी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर शादी कहा झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए कोलकाता वेस्ट बंगाल से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद के एसएसपी कार्याल पहुंची। पीड़ित ने  सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण करने की तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता इससे पहले ऑनलाइन महिला आयोग में भी आरोपी की शिकायत कर चुकी है। वहीं एसएसपी संतोष सिंह ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई करने के आदेश कर दिए हैं।

कोलकता वेस्ट बंगाल से सैकड़ों किमी का सफर तय करके बुलंदशहर पहुंची पीड़िता  एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगा रही है । आपको बता दे कि ये महिला टीचर बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र के इंद्रा नगर निवासी अक्षय रस्तोगी के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस अधिकारियों से इंसाफ दिलाने की गुहार लगाने सैकड़ो किमी का सफर कर यहाँ पहुँची है। महिला टीचर का आरोप है कि हैदराबाद की एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अक्षय रस्तोगी और पीड़िता जोकि एक प्राइवेट स्कूल की टीचर है  दोनों सोशल मीडिया के एक ऐप के माध्यम एक दूसरे के सम्पर्क में आये और धीरे धीरे दोनो की दोस्ती हो गई जब दोनो के बीच और नजदीकियां बड़ी तो दोनों ने एक साथ जीवन बिताने का फैसला कर लिया वही अक्षय रस्तोगी ने महिला टीचर  से शादी का वादा किया और दोनो लिविंग रिलेशनशिप में एक साथ हैदराबाद के जुबली हिल इलाके में रहने लगे।

बीते 6 मार्च 2020 से दोनो एक दूसरे के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे और आरोपी अक्षय रस्तोगी लगातार पीड़िता से शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। वही अक्षय ने अपने बड़े भाई की शादी में पीड़िता को आने का न्यौता दिया और 13 अगस्त को पीड़िता बुलंदशहर अक्षय के घर इंदिरा नगर आई और लगभग 6 दिन उसके परिवार के साथ उसी के घर पर रही इस बीच भी अक्षय ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए आरोपी अक्षय ने पीड़िता को अपने परिवार से मिलवाया और अपने परिजनों से शादी करने की इच्छा जाहिर करते हुए अपने घर वालों की बात पीड़िता के घरवालों से कोलकाता फोन पर करवाई और दोनों का रिश्ता तय हो गया आने वाले 25 नवम्बर 2020 को शादी का दिन भी तैय कर दिया गया। 

जब पीड़िता 19 अगस्त को बुलंदशहर से अपने घर कोलकाता वापस चली गई।वहाँ जाकर पीड़िता ने जब अक्षय से फोन पर सम्पर्क करना चाहा तो उसका मोबाईल बन्द था तो पीड़िता ने जब अक्षय के माता-पिता से बात करने के लिए उनको फोन किया तो उन्होंने भी अपना मोबाईल बन्द किया हुआ था। पीड़िता के काफी प्रयास के बाद भी उसकी की बात नही हो सकी तो पीड़िता की समझ आ गया की उसके साथ धोका हुआ है और उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ शारिरिक शोषण किया गया है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने ऑनलाइन महिला आयोग से कर दी।

जिसके बाद बुलंदशहर पुलिस हरकत में आई और पीड़िता से संपर्क साधा और पीड़िता 8 अगस्त को कोलकाता से बुलंदशहर आयी और आज एसएसपी संतोष सिंह को अपनी आपबीती सुनाई और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया वही जब पुलिस ने आरोपी अक्षय रस्तोगी के पिता को बुलाया और उसका सामना कराया तो अक्षय के पिता ने पीड़िता को पहचानने से ही इनकार कर दिया। पीड़िता ने दावा किया है कि उसके पास  आरोपी अक्षय रस्तोगी और उसके रिलेशनशिप के पर्याप्त सबूत उसके पास है जोकि वहाँ पुलिस को भी दिखा चुकी है। वही एसएसपी संतोष सिंह ने  पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही करने के आदेश दिए है।

Posted By:- Ankush Pal…

Reported By:- Satyaveer SIngh, Bulandshahr…