बड़े धूमधाम से किया गया “तीज उत्सव” का आयोजन…..

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित ब्रेथ एंड बॉडी में तीज उत्सव का आयोजन बड़े धूम धाम से किया गया. इस दौरान तीज क्वीन के साथ आयोजित किये गएँ विभिन्न कार्यक्रम कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए और शासन द्वारा कोरोना की गाइडलाइन्स का पालन करते हुए किया गया. इसी के साथ ही देश के अलग अलग प्रान्तों से आईं 13 महिलाओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया.

इस कार्यक्रम का शुभारंभ फ्रेंडशिप बैंड द्वारा किया गया. इस दौरान अम्बर सिंह और ममता गुप्ता ने देश के अलग अलग प्रान्तों से आई 13 महिलाओं सहित जज बनकर आई श्रीमती ऋचा मानवानी एवं छाया अग्रवाल का स्वागत किया. वहीँ सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेस्ट डांस का कम्पटीशन रखा गया जिसमे श्रीमती छवि सिंह विजेता रहीं. इस कार्यक्रम में सावन के मधुर गीतों का परमानन्द भी था. इसी तरह फिटनेस फ्रिक में श्रीमती मोनिका अग्रवाल विजयी रहीं एवं स्टार ऑफ़ द उत्सव श्रीमती सुनीता सिंह, बेस्ट ड्रेस में श्रीमती बिनीता सिंह विजयी रहीं.इसी के साथ ही श्रीमती पिंकी भट्ट ने मिसेज तीज क्वीन का खिताब अपने नाम किया.

इस कार्यक्रम के निर्माता श्री अम्बर सिंह एवं श्रीमती ममता गुप्ता ने ऑनलाइन क्लासेज द्वारा इन कार्यक्रम का प्लान बनाया और कार्यक्रम में श्रीमती ममता, श्रीमती अनुपमा, श्रीमती रीना, श्रीमती विमला, श्रीमती प्रतिभा, श्रीमती वंदना, श्रीमती रेनू, श्रीमती रूचि ने खूब धूम मचाई और इन्ही के साथ ही अन्य सबकी उपस्थिति से इस कार्यक्रम में चार चाँद लग गएँ और सबके सहयोग से ये कार्यक्रम सफल हुआ.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…