युवती को गोली मारने वाले युवक को किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

औरैया(जनमत):- अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचदेवरा में अपनी बहन की यहां शादी में शामिल होने आई एक युवती को एक तरफा प्रेम प्रसंग में पागल युवक ने अवैध तमंचा से सिर में गोली मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। परिजनों द्वारा उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। बीती रात पुलिस ने गोली मारने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचदेवरा में अपनी बहन के यहां शादी में आई सरिता पुत्री श्रीराम निवासी ग्राम अजापुर को मौसी के पुत्र सौरभ द्वारा सुबह 6:30 बजे प्रेम प्रसंग के चलते सर में गोली मारकर घायल कर दिया गया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल के पर्यवेक्षण में एवं क्षेत्र अधिकारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में कोतवाली अजीतमल एवं एसओजी टीम को लगाया गया था।

बीती रात्रि मुखबीर की सूचना पर एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने वांछित अभियुक्त सौरभ पुत्र राजकुमार निवासी लपगवां थाना घिरोर जनपद मैनपुरी को रात्रि 12 बजे नहर पुल से असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था तथा शादी करके भागने का दबाव बना रहा था। मगर युवती ने मना कर दिया जिससे उसने उसे गोली मार दी थी। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Arun Bajpai