मस्जिद में नमाज के दौरान छत गिरने से दो लोगों की हुई मौत :-

UP Special News

बहराइच (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है जहां एक मस्जिद में नमाज के दौरान छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हुए हैं ताजा मामला जनपद बहराइच का है जहां नानपारा कोतवाली इलाके के खैरीपुरवा गॉंव में शुक्रवार को उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब गॉंव के लोग मस्जिद में जुमे की नमाज अदा कर रहे थे। नमाज के दौरान ही अचानक मस्जिद की छत गिर गई। जिससे छत के नीचे दर्जनों नमाजी दब गए। जिन्हें रेस्क्यू कर किसी तरह से मलबे से बाहर निकाला गया। इस घटना में 52 वर्षीय मुलीम सहित दो लोगो की मलबे में दबकर मौत हो गई।

जिन्हें रेस्क्यू कर किसी तरह से मलबे से बाहर निकाला गया। इस घटना में 52 वर्षीय मुलीम सहित दो लोगो की मलबे में दबकर मौत हो गई।वहीं इस हादसे में दर्जनों नमाजी घायल हो गये जिनमे सात लोगों को गम्भीर चोटें आई हैं जिन्हें नानपारा के सरकारी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि मस्ज़िद में निर्माण कार्य चल रहा था और नए निर्माण के लिए आधी छत टूट चुकी थी जबकि आधी छत को तोड़ने का काम अभी बाकी था। लेकिन आज जुमे के दिन मस्जिद में भीड़ ज्यादा हो गई और शायद इसी वजह से टूटी हुई आधी छत अचानक गिर गई जिसके चलते यह बड़ा हादसा हो गया।

फिलहाल ग्रामीणों की मदद से मलबा हटाने का काम किया जारी है। वहीं जैसे मस्जिद की छत गिरने के दौरान मुलीम की मौत की खबर उसके घर पहुंची वहाँ मातम का माहौल छा गया घर वालो का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के बाद मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया साबहराइचथ ही प्रशासनिक अमले ने भी स्थिति का जायज़ा लिया।

 

Reported By- Rijvan khan 

Published By – vishal Mishra