यूपी पुलिस बदमाशों को करा रही होटल में “अय्याशी”

UP Special News

गोरखपुरः यूपी पुलिस के अजब-गजब कारनामें देख और सुनकर आप खुद ही हैरत में पड़ जाएंगे. इन कारनामों की फेहरिस्‍त में एक और तमगा जुड़ गया है. यूपी पुलिस के जवान पुलिस कस्‍टडी में कोर्ट में पेशी पर लाए हत्‍यारोपियों को अय्याशी भी कराती है. वो जब चाहें प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मना सकते हैं. गोरखपुर पुलिस ने जब स्‍टेशन रोड पर एक होटल में रेड की, तो हरदोई से देवरिया पेशी पर लाया गया कुख्‍यात बदमाश प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में होटल के कमरे में रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया. दूसरे कमरे में पुलिसवाले मटन और मुर्गे की दावत उड़ाते हुए मिले.

वहीँ होटल के अंदर एक तरफ कानून के रक्षक मटन चिकन का जायका ले रहें थे और दूसरी तरफ बदमाश अय्याशी में व्यस्त था.  वहीँ जब कमरे का दरवाजा  खोला जाता है  तो एक बड़ा अपराधी अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते  हुए रंगे हाथ पकड़ा जाता है.  वहीँ इस मामले में शिकायतकर्ता दीपक सिंह ने बताया कि डब्‍लू सिंह देवरिया का रहने वाला है और इसपर शिकायतकर्ता के पिता की हत्या का गंभीर आरोप है. वहीँ इसकी सूचना एसएसपी डा. सुनील गुप्ता को दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने होटल के कमरे से बदमाश को उसकी प्रेमिका के साथ निर्वस्त्र हालत में धर दबोचा. हालांकि उनके बालिग होने के नाते लिखा-पढ़ी करने के बाद तीनों सिपाहियों के साथ डब्‍ल्‍यू सिंह को हरदोई जेल के लिए आखिरकार रवाना कर दिया गया है.

वहीँ इस मामले में गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने बताया कि रेलवे स्‍टेशन के आसपास कुछ अपराधियों के रुके होने की सूचना मिली. जिसमे कार्यवाही करने पर एक कमरे में तीन सिपाही हरदोई पुलिस के और दूसरे कमरे में उस अपराधी के साथ एक महिला भी थी.वहीँ मामले को गंभीरता से लेते हुए  सिपाहियों के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्यवाही हेतु हरदोई पुलिस को  सूचित कर दिया गया है.   यूपी पुलिस कभी ठॉय-ठॉय की आवाज निकालकर अपराधियों को डराती है. तो कभी डंडे को घोड़ा बनाकर सवारी करती नजर आती है. लेकिन यहां तो वो अपराधियों को अय्या‍शी भी करवा रही है. ऐसे में बदमाशों का इकबाल बुलंद होने और बड़ी घटना होने से भला कैसे इंकार किया जा सकता है.

Posted By :- Ankush Pal