खाकी वर्दी जिस्म पर पहने पेटूराम दरोगा का रिश्वत लेते हुआ “वीडियो वायरल”

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है | जहाँ पुलिस की खाकी वर्दी जिस्म पर पहने एक पेटूराम दरोगा का खुलेआम रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस की खाकी वर्दी पहने दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बता दें कि खुलेआम रिश्वत लेते हुए वायरल हो रहा दरोगा अकराबाद थाने में तैनात बताया जा रहा है। इसके साथ ही बताया ये भी जा रहा है कि अकराबाद थाने में तैनात दरोगा द्वारा थाने पर किसी का मुकदमा दर्ज कराने के एवज में रिश्वत ली गई है। इस दौरान वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे दरोगा ओर वीडियो बना रहे किसी दूसरे व्यक्ति के बीच बातचीत हो रही। बातचीत के दौरान दोनों आरोप लगा रहे हैं कि कोतवाल की शह पर रिश्वत लेते उसकी वीडियो बनवाई गई है,ओर जो करा रहा है कोतवाल ही करा रहा है, इस पर भद्दी गाली देते हुए रिश्वत बाज दरोगा बोला जो करा रहा है करा रहा है। वह अपनी मां#######, पुलिस की खाकी वर्दी पहने रिश्वत बाद दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है ओर वायरल वीडियो के आधार पर रिश्वत लेने वाले दरोगा के खिलाफ पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा कार्रवाई करने की बात की जा रही है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के कस्बा अकराबाद चौकी पर तैनात दरोगा का तथाकथित निजी चैनल के पत्रकारों ने दरोगा से पैसे नहीं मिलने पर दरोगा का पैसे गिरते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। तथाकथित निजी चैनल के पत्रकारों के द्वारा पैसे नहीं मिलने पर दरोगा का वीडियो वायरल किए जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं सोशल मीडिया पर रिश्वत लेते हुए वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा दरोगा कस्बा अकराबाद चौकी पर तैनात बताया जा रहा है। तो वही रिश्वत लेने वाले दरोगा और किसी दूसरे के बीच खड़े होकर बातचीत की जा रही है। इस दौरान दरोगा और उस व्यक्ति के बीच चल रही बातचीत में वह व्यक्ति दरोगा से बोल रहा है कि उसके साथ जो ये सब जो करा रहा है वह कोतवाल ही करवा रहा है, ओर रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल कराने में भी कोतवाल का ही हाथ हैं | कोतवाल की शह पर ही उसका पैसे गिनते हुए का वीडियो वायरल किया है। जिस पर रिश्वत लेने वाला दरोगा भद्दी गाली देते हुए बोला जो करा रहा है करा रहा है | वह अपनी मां#####। इस शब्द को हम लिख नहीं सकते, ओर इसके साथ ही दरोगा बोला कि उसने एसएसपी कलानिधि नैथानी के यहाँ एप्लीकेशन दे रखी है, आगरा चला जाऊँगा। वहीं रिश्वत लेते हल्का दरोगा अकराबाद की बातचीत में 3 नाम को संलिप्त किया हैं। जिसमें एक नाम हेड मौर्य महीपाल नामक व्यक्ति का सामने आया हैं, दूसरा नाम थानाअध्यक्ष का ओर तीसरे मुखिया हल्का के दरोगा सामने आया है।

 वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा ने तथाकथित निजी चैनल के पत्रकारों द्वारा उसको ब्लैकमेल करते हुए रुपए मांगे जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जब उसने ब्लैकमेल होने और रुपए देने से मना कर दिया तो तथाकथित निजी चैनल के पत्रकारों ने उसका पैसे गिनते हुए का वीडियो वायरल किया है। इसके साथ ही दरोगा का आरोप है कि निजी चैनल के कुछ तथाकथित पत्रकार आए दिन पैसे ऐंठने के लिए इस तरह की वीडियो बनाकर पुलिस कर्मियों को ब्लैकमेल करते हैं और जब पुलिसकर्मी निजी चैनल के उन तथाकथित पत्रकारों को पैसे देने से मना कर देते हैं। तो उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं।

Reported By :-  Ajay Kumar


Published By :-  Vishal Mishra