बचपन प्ले और एबी इंटरनेशनल स्कूल में रही विजयादशमी की धूम 

JANMAT VICHAR UP Special News क्षेत्रीय समाचार मनोरंजन
महराजगंज (जनमत):- जनपद महराजगंज के नौतनवा स्थित बचपन प्ले स्कूल और ए बी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे कोरोना काल में स्कूल से दूर रहते हुए भी एक दूसरे से जुड़े रहे। यहाँ बच्चोँ और शारदीय नवरात्र और विजय दशमी पर्व को पूरे हर्सोल्लास के साथ आन लाइन मनाया। ऑनलाइन की आधुनिक तकनीकी का उपयोग करते हुए स्कूल की डायरेक्टर अंजली त्रिपाठी व अन्य स्टॉप ने माँ दुर्गा की आरती उतारकर नगर की सुख-समृद्धि के लिए मंगलमय कामना की।
मिस अंजली ने विजयदशमी की बधाई देते हुए कहा की “स्कूल के बच्चो ने कोरोना को देखते हुए स्कूल से दूर रहते हुए भी आन लाइन रहकर कई तरह के शैक्षिक कार्यो में भाग लिया। ऑनलाइन रहकर बच्चें एक दूसरे से जुड़े रहे। इन्ही बच्चो में से कोई,राम, कोई हनुमान,कोई सीता तो कोई रावण की भूमिका में नजर आया। कई बच्चे तो डांडिया और गरबा नृत्य ऑनलाइन किया तो लोगों को उनके डांस ने हसने पर मजबूर कर दिया।

इस आधुनिक तकनीकी के माध्यम से बच्चों द्वारा प्रदर्शित किए गए परफार्मेंस को देख नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुडुडु खान ने विद्यालय परिवार को बधाई दिया और नगर के सभी विद्यालयों से इस तकनीकी का उपयोग करने की सलाह दी।
मनमोहक अंदाज में नज़र आये बच्चें
इस आधुनिक तकनीकी का इस्तेमाल करते हुए प्रतिभा, मोनिका अग्रवाल, आदर्श, विवेक, आयुष, ज़की,चंदा, ट्विंकल, नौशाबा, चरनजीत, दीक्षा, रूचि, सोना अस्वनी, भारती अस्वनी, नितेश चोखानी, संजीव बेरीवाला, योगिता, एकता,रिया,रिम्शा,श्रद्धा, प्रियांशु,रोली,अर्चना पाण्डेय, सिमरन, श्वेता, राजेश्वरी, रिंकल, अजय पाल सिंह, सुप्रिया और साक्षी समेत तमाम बच्चों ने विजयदशमी को यादगार बना दिया।
विजय चौरसिया, संवाददाता महराजगंज ( नौतनवा ) जनमत न्यूज़