मोबाइल कंपनी के डीलर से तमंचे के बल पर दिनदहाड़े हुई “लूट”…

UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- अलीगढ़ में दिनदहाड़े अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने जिओ मोबाइल कंपनी के एक डीलर से रास्ते में स्कूटी से जाते हुए बदमाशों ने रास्ते में रोककर बैंग के अंदर स्कूटी में रखें लाखों रुपयों की लूट की घटना को असलाह के दम पर अंजाम दिया गया है। क्वार्सी क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।तो वही लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बेख़ौफ़ लुटेरे घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। तो वहीं बदमाशों ने खुलेआम दिनदहाड़े दहशतगर्दी ने लुट करने के बाद अलीगढ़ पुलिस के सामने चुनौती पेश की गई है।इलाके में दिनदहाड़े हुई इस लूट के घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के नट बोल्ट ढीले हो गए और आनन-फानन में नगर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल के तरफ दौड़ पड़े। लुटेरे बदमाश पुलिस के पहुंचने से पहले ही घटना को अंजाम दे गलियों से गुजर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस हाथ मलती हुई मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज और घटनास्थल पर जुटाए जा रहे साक्ष्यों सहित फुटेज की बारीकी से जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के ज्ञान सरोवर कॉलोनी निवासी नीरज कुमार सोमवार की सुबह करीब 11:00 बजे अपने जिओ ऑफिस से स्कूटी पर सवार हो एक बैग के अंदर रुपये रखकर बैंक ऑफ इंडिया निरंजनपुरी बैंक में पैसे जमा कराने के लिए जा रहा था। जैसे ही नीरज कुमार मान सरोवर इलाके में बने लेडीज पार्लर स्थित पार्क के पास पहले से ही घात लगाए बैठे दो अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने नीरज को रोकते हुए उसकी स्कूटी की डिग्गी में बैक के अंदर रखे हुए लाखों रुपए असलाह के बल पर लूटकर अपाचे बाइक सवार दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की घटना को अंजाम देने से पहले अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने चेहरे पर हेलमेट लगाए हुए थे। जिसकी वजह से लूट का शिकार पीड़ित नीरज कुमार लुटेरों को पहचान नहीं सका। लूट की घटना होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। तो वही लोगों का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना की सूचना तत्काल इलाका पुलिस को दी गई।

वहीँ लूट की सूचना मिलते ही थाना क्वारसी पुलिस थाना अध्यक्ष सहित नगर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी और तमाम पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज सहित लुटेरों की जानकारी जुटाने में जुटी हुई है। लूट की सूचना पर घटनास्थल पर मौजूद नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने जानकारी देते हुए कहा कि एक मोबाइल कंपनी मैं मौजूद डीलर से रास्ते पर हुई लूट की सूचना पुलिस को मिली थी। लूट की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस खिलाकर में लगे सीसीटीवी कैमरे सहित बारीकी से जांच में जुटी हुई हैं। पीड़ित परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल से जुटाए जा रहे तथ्यों के आधार पर लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी। तो वही लूट का आकलन किया जा रहा है। आंकलन होने के बाद ही लूट बारे में कुछ पता बताया जा सकता है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..

REPORT- AJAY KUMAR…