दिल्ली के इस कॉलेज में निकली वैकेंसी

करियर

करियर(जनमत):- दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज मिरांडा हाउस ने पांच पदों पर वैकेंसी निकाली है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इच्छुक उम्मीदवार 14 दिसंबर तक शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या:

5

पद का नाम:

एडमिनिस्ट्रेटर ऑफिसर

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर)

प्रोफेशनल असिस्टेंट

सेमी प्रोफेशनल असिस्टेंट

असिस्टेंट

शैक्षणिक योग्यता:

एडमिनिस्ट्रेटर ऑफिसर: किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर डिग्री ली हो। तीन साल का अनुभव जरूरी।

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (कम्प्यूटर): किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम्प्यूटर साइंस/आईटी में एमएससी और एमसीए की डिग्री ली हो। एक साल का अनुभव जरूरी।

प्रोफेशनल असिस्टेंट : किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमलिब की डिग्री हो या किसी भी विषय में मास्टर डिग्री के साथ बीलिब की डिग्री होनी चाहिए।

सेमी प्रोफेशनल असिस्टेंट : किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से आर्ट्स, साइंस, कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया हो। साथ ही बीलिब की डिग्री भी हासिल की हो। छह महीने का कम्प्यूटर एप्लीकेशन कोर्स जरूरी।

असिस्टेंट : किसी भी विषय में ग्रेजुएट और कम्प्यूटर एप्लीकेशंस/ऑफिस मैनेजमेंट/सेक्रेटेरियल प्रैक्टिस/फाइनेंसियल मैनेजमेंट/अकाउंट में छह महीने का डिप्लोमा कोर्स किया हो। कम्प्यूटर एप्लीकेशंस/ऑफिस मैनेजमेंट/सेक्रेटेरियल प्रैक्टिस/फाइनेंसियल मैनेजमेंट/अकाउंट में बैचलर डिग्री हासिल की हो।

सैलरी

एडमिनिस्ट्रेटर ऑफिसर : 15600-39100 रुपए

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर) : 9300-34800 रुपए

प्रोफेशनल असिस्टेंट : 9300-34800 रुपए

सेमी प्रोफेशनल असिस्टेंट : 5200-20200 रुपए

असिस्टेंट : 5200- 20200 रुपए

चयन प्रक्रिया:

चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन:

मिरांडा हाउस की आधिकारिक वेबसाइट mirandahouse.ac.inपर जाकर आवेदन करें।

आवेदन की अंतिम तिथि:

14 दिसंबर शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। .

ये भी पढ़े –

DRDO में निकली वैकेंसी