अधजली लाश मिलने से फैली सनसनी

अधजली लाश मिलने से फैली सनसनी

CRIME UP Special News

बलरामपुर(जनमत). उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर में बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या  कर दी। पहचान छिपाने के लिए हत्यारो ने लाश को जलाने का भी प्रयास किया था। सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कमप मचा हुआ है।  हत्यारे कौन थे और उन्होंने युवक को इतनी बेरहमी से मौत के घाट क्यों उतारा पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

युवक की अधजली लाश मिलने की घटना थाना ललिया के लैबुढ़वा की है। यहाँ गंजडी़ के पास सरयू नाले पर अज्ञात युवक की लाश मिली थी। शुरुवाती जाँच में युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतारने की बात सामने आई है। कातिल पुलिस की पकड़ में न आये इसके लिए हत्यारों ने लाश को जलाने का भी प्रयास किया था। इसके साथ ही जिस जगह पर अज्ञात युवक की लाश मिली थी उसी जगह पर दारु की बोतल और सिगरेट की डिब्बी भी पड़ी थी।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मिले सुबूतो  को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है। आस -पास के लोगो द्वारा मृतक की पहचान कराने के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक युवक की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो को आसपास के थानों में भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त होने के बाद घटना का खुलासा किया जायेगा। इसके लिए स्थानीय पुलिस को जरुरी निर्देश दिए गए।