कौमी अमन वेलफेयर सोसाइटी ने ईद मिलादुन्नबी के मौके पर रक्तदान शिविर का किया आयोजन

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या में समाजसेवी संस्थान कौमी अमन वेलफेयर कमेटी जिला अयोध्या के द्वारा बाराह रबीउल अव्वल (विलादते रसूल सल्लाहहु अलैह वसल्लम) मोहम्मद साहब के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कौमी अमन वेलफेयर कमेटी ने इस खुशी के मौके पर जिला अस्पताल मे रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। ये रक्तदान शिविर -सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक चला जिसमे लगभग 30 लोगों ने रक्तदान किया। और जिला चिकित्सालय में भर्ती मरीजों को फल वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डॉक्टर मुकेश गौतम, डॉक्टर विपिन कुमार वर्मा,व विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉक्टर राजेंद्र तिवारी, डॉक्टर पुजैल अहमद, रहे।

आये हुये अतिथियों का कौमी अमन वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन जफर इकबाल ने माला पहनाकर व बुके देकर स्वागत किया। संस्था के चेयरमैन जफर इकबाल ने बताया कि मोहम्मद साहब के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर का आयोजन और मरीजों में फल वितरण का कार्यक्रम किया गया है। क्योंकि हमारे नबी मोहम्मद साहब ने यह अमन और आपसी भाईचारे का संदेश दिया था हम लोग उन्हें के बताए हुए रास्ते पर चल रहे। और सभी से चलने के लिए का अपील कर रहे है। सभी को समाज की सेवा करना चाहिए क्योंकि मानव सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है। और सभी को समाज की सेवा बिना भेदभाव करनी चाहिए। ईद मिलादुन्नबी के मुबारक मौके पर हम सभी देश प्रदेशवासियों को ईद मिलादुन्नबी की सभी को बधाई देते हैं ।

इस कार्यक्रम में कौमी अमन वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन जफर इकबाल,व मीडिया प्रभारी अयाज अहमद उर्फ मससु, जुनैद राईन,सलाम जाफरी, जियाउद्दीन सादिक मिर्जा , इस्हाक खान , डॉ0. शोएब, इरफानुल हक, जुनेद अहमद राईन, मास्टर शफीक, इरफ़ान सिद्दीकी, मुजम्मिल फिदा, काजी नेहाल, इमरान अहमद, मो. इसमाइल अजहरी, साबिर अली, कलीम खान, अब्दुर्रहमान, सलीम सभासद, कासिम,‌ नईम मो वारिस तनीर आलम,  इमरान तनवीर अहमद आदि गणमान्य लोग उपस्थि रहे।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey