स्कॉर्पियो गाड़ी से लुटेरों ने दुकान में घुसकर व्यापारी से की लूट

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अनाज मंडी में बुधवार की दोपहर व्यापारियों में उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जब पुलिस लिखी स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए चार बदमाशों ने दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी को दुकान पर अकेले देख उसकी दुकान पर पहुंचे और उसके हाथ से जबरन चाबी छीनकर अलमारी में रखें 26 हजार रुपये लूटकर लूटेरे लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम मौके से भागने लगे। तभी पुलिस लिखी स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों के द्वारा गल्ला व्यापारी ने अपनी दुकान पर लूट होते हुए देख शोर मचा दिया। व्यापारी के शोर की आवाज सुनकर लोग अनाज मंडी के गेट पर पहुंच गए और लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग रहे बदमाशों को स्कॉर्पियो समेत मौके पर धर दबोचा ओर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गिरफ्त में आए चारों बदमाशों को लोगों ने स्कॉर्पियो समेत पुलिस के हवाले कर दिया।

स्कॉर्पियो समेत चारों बदमाशों को पुलिस अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस ने गिरफ्त में आए चारों बदमाशों के कब्जे से लूट की पूरी रकम बरामद करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 679/23 धारा- 382,504,411 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को जेल भेज दिया। आपको बताते चले कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के कस्बा खेर के सिकरवार मोहल्ला निवासी गल्ला व्यापारी संजीव कुमार अग्रवाल का कहना है कि उसकी अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अनाज मंडी में काम करता है।वहीं उसके साथ हुई लूट की वारदात बुधवार दोपहर की है। जब वह मंडी स्थित अपनी दुकान में बैठा हुआ था। तभी दुकान से 200 मीटर दूर एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार चार बदमाश उसकी दुकान के पास पहुंचे ओर उसी दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए चारों बदमाशों में एक बदमाश गाड़ी से उतरकर उसको दुकान पर अकेला देख उसके पास पहुंच गया। जिसके बाद दुकान पर पहुंचे उस एक बदमाश ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसके हाथ में लगी अलमारी की चाबी को छीन लिया और दुकान के अंदर अलमारी में रखें 26 हजार रुपये लूटकर चारों बदमाश गाड़ी में सवार होकर मौके से भागने लगा। इस पर उसने अपने साथ लूट होते हुए देख शोर मचा दिया। उसके चीखने चिल्लाने ओर शोर की आवाज सुनकर मंडी में मौजूद व्यापारी समेत लोगों में अफरा तफरी मच गई।

व्यापारी के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी में लूट करके भाग रहे चारों बदमाशों को लोगों ने मंडी के गेट पर गाड़ी समेत पकड़ते हुए वारदात स्थल पर दबोच लिया। व्यापारी के साथ दिनदहाड़े मंडी में घुसकर स्कार्पियो सवार बदमाशों के द्वारा की गई लूट की सूचना पीड़ित व्यापारी के द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन सीओ खैर समेत थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की गिरफ्त में आए चार बदमाशों समेत स्कॉर्पियो गाड़ी को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गए। जहां पुलिस द्वारा चारों बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। तो वही लूट के शिकार हुए पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंचकर उसके साथ लूट करने वाले चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए चारों लुटेरों के कब्जे से लूट की रकम बरामद करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey