कलयुगी मां ने बेटे को जेल भेजवाने की रची साजिश….

CRIME UP Special News

गोरखपुर (जनमत) :-   उत्तर प्रदेश के जनपद  गोरखपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है. जहाँ पुलिस ने एक ऐसी घटना का खुलासा किया है, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं. एक कलयुगी मां ने बेटे को प्रॉपर्टी की लालच में जेल भेजवाने की साजिश रच दी. बहनोई और प्रापर्टी डीलरों के साथ उसने बेटे को भी जेल जाने के लिए रजामंद कर लिया. लेकिन, पुलिस ने जब अलग-अलग सभी से पूछताछ की, तो मामला शीशे की तरह साफ हो गया.

यह भी पढ़े-शादी से पहले यहाँ पुरुष साबित करते हैं अपनी मर्दानगी…

वहीँ पुलिस के अनुसार चिलुआताल इलाके की रहने वाली सुमित्रा देवी के पास डेढ़ करोड़ रुपए कीमत की 36 डिस्मिल जमीन थी. इसमें उनका और उनके जीजा का 12-12 डिस्मिल का हिस्‍सा था. मां शाहपुर के शताब्‍दीपुरम के रहने वाले प्रापर्टी डीलर और शाहपुर के राप्‍तीनगर फेज-4 निवासी जितेन्‍द्र पाठक को बेचना चाहती थीं. लेकिन, बेटा सरवन उर्फ गोलू किसी और को ये जमीन बेचना चाहता था. उसके बाद मां ने प्रापर्टी डीलरों और बहनोई जनार्दन प्रसाद के साथ मिलकर एक षड्यंत्र रचा. बेटे ने कई लोगों से रुपए उधार लिए थे और वो रुपए लौटा नहीं पा रहा था.

मां ने प्रापर्टी डीलरों और बहनोई के कहने पर बेटे को इस बात के लिए समझा लिया कि वो कुछ दिनों के लिए जेल चला जाए, बेटा भी मां और अन्‍य आरोपियों की साजिश में फंस गया. उन्‍होंने एक युवक तमंचा और कारतूस के साथ पकड़ा है. मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने चली आई और घटना और घटना का खुलासा कर दिया है.