थाने के सामने मनचले ने छेड़ा युवती को,जमकर पिटाई

थाने के सामने मनचले ने छेड़ा युवती को,जमकर पिटाई

CRIME

हरदोई(जनमत):- हरदोई के पाली थाने के ठीक सामने एक युवती को एक मनचले ने छेड़ दिया जिसके बाद लोगों में मनचले को पकड़ लिया और जमकर पीट दिया।मनचले युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।हालांकि पुलिस ने मनचले को हिरासत में ले लिया है लेकिन युवती ने किसी प्रकार की तहरीर नही दी है।लड़की अपनी मां और दादी के साथ बाजार आई थी।

तभी उसके साथ यह घटना हुई। पाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अपनी दादी और मां के साथ पाली बाजार आई थी। वह थाने के पास पैदल जा रही थी । इस दौरान एक शोहदा पीछे से आया और उसका दुपट्टा खींचकर छेड़छाड़ करने लगा।युवती के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने उसे दौड़ाया। इस पर शोहदा भागने लगा।

भीड़ ने उसे दौड़ाकर भगवंतपुर स्थित उपकेंद्र के पास पकड़ लिया।इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने शोहदे को लात-घूसों से जमकर पीटा। घटना के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से उसे छुड़ाया। पुलिस उसे थाने लेकर आ गई। थाने में युवती ने परिवार का हवाला देकर कार्रवाई कराने की बात से इंकार कर दिया। प्रभारी एसओ बीएन शुक्ल ने बताया कि लड़की कार्रवाई नहीं चाहती है। पुलिस फिर भी कार्रवाई करेगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey