अवैध सम्बन्ध में देवर-भाभी ने रची “क़त्ल” की खौफनाक दास्तान…

CRIME UP Special News

शाहजहांपुर (जनमत):- आपसी संबधों में जैसे ही अवैध शब्द जुड़ जाता है यहाँ से ही जुर्म की पटकथा लिखनी शुरू हो जाती है… चुकी अवैध सम्बन्ध की शुरुवात अचानक होती है लेकिन इसका अंत जुर्म से होता है और जुर्म की हर कहानी सलाखों के पीछे ही ख़त्म होती है. ऐसी ही एक मामला शाहजहांपुर सामने आया जहाँ पहले रिश्ते को तार तार करते हुए भाभी के देवर से अवैध सम्बन्ध जुड़ गएँ और इन संबंधो का बीज इस कदर पनपा की रिश्ते में रोड़ा बन रहें पति को भाभी और देवर ने मिलकर मौत की सेज पर सुला दिया. इसके बाद झूठी कहानी रची गयी जो पुलिस के थोडा सख्त होते ही झूठी कहानी की बयानी काफूर हो गयी और आरोपियों ने नर्म लहजे से अपने जुर्म का बिना किसी पछतावे के इकबाल कर लिया.

दरअसल अल्हागंज थाना क्षेत्र के बगिया मोहल्ला  निवासी  की पत्नी का अपने देवर से करीब एक साल से अवैध संबंध चल रहा था।  वहीँ पति को जब इसकी जानकारी हुई तो पत्नी और अपने भाई को कई बार समझाया लेकिन उसके बाद भी दोनो नहीं माने। जिसके बाद पत्नी का पति से विवाद हुआ जिसपर पत्नी ने डंडे से वार कर पति को मौत की नींद सुला दिया. इस दौरान आरोपी देवर ने भी भाई की पिटाई कर दी जिससे पति की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों शराब के नशे में मौत की झूठी  कहानी  परिजनों को बताने लगने लेकिन लेकिन दूसरी तरफ शरीर पर चोट के निशान होने की जानकारी होने पर एसपी भी मौके पर पहुंच गए।

जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी ने बताया  पति के शराबी होने और मारपीट करने की बात बताई साथ ही  देवर के साथ प्यार का अवैध रिश्ता जुड़ गया. जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो आग बबूला हो गया और  इसका विरोध किया जिसपर रात के समय  आटे मे चूहा मारने और नींद की गोलीया खाने में  मिलाकर पति को बेहोश कर दिया और गले मे दुपट्टे का फंदा डालकर चेहरे पर ईंट और डन्डे से वार कर हत्या कर दी । गुनाह छुपाने के लिए ससुर और  परिवार के लोगो के पास जाकर झूठ बोला दिया लेकिन हमारा गुनाह आखिरकार पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों क गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है .

REPORT- RAJEEV SHUKLA..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…