मुख्तार अंसारी के करीबियों पर “जानलेवा” हमला…

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत) :– उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हजरतगंज स्थित एसएसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर भरे बाजार में गोलियां की तड़तड़ाहट से सनसनी फ़ैल गयी. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों के निशाने पर बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि शाहिद जाफरी और उनके भाई नामवर जाफरी थे।

दोनों भाइयों को हमलावरों ने सरेआम गोली मार दी जिसके बाद घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस मामले में देर रात जौनपुर के पूर्व सांसद और  सोना लूट कांड में बर्खास्त सिपाही समेत चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज के मुताबिक दोनों भाई लखनऊ में मुख्तार अंसारी के कारोबार की देखरेख करते हैं।

ये दोनों बुलेट से हबीबुल्ला एस्टेट स्थित मिराज द लाउंज से निकलकर घर जा रहे थे। लाउंज से चंद कदमों की दूरी पर ही एसबीआई के सामने बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गएँ। पुलिस के मुताबिक घायल हालत में दोनों भाई बुलेट से सप्रू मार्ग स्थित एसएसपी आवास तक पहुंचे। जिसके बाद इन्हें आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। पुलिस के मुताबिक घायल दोनों भाई मुख्तार अंसारी के काफी करीबी है। शाहिद विधायक प्रतिनिधि भी है। पूछताछ में दोनों भाइयों ने बताया कि बाइक पर दो बदमाश सवार थे। दोनों के हाथ में पिस्तौल थी जिससे बदमाशों ने गोलियां चलाई गईं। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने की बात कही जा रही है.