आतंक का सबब बना तेंदुए

UP Special News

बहराइच (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले बहराइच की कोतवाली नानपारा क्षेत्र के अह्ललाद पुरवा में तेंदुए के हमले में 2 लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है जंगल से निकलकर तेंदुआ एक घर में घुस गया जहां मौजूद 2 लोगों को तेंदुए ने घायल कर दिया।दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया है तेंदुए के गांव में प्रवेश करने से गांव में हड़कंप मच गया घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम को सूचना दी वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया घंटों की मशक्कत के बाद तेंदुआ पिंजरे में कैद हो गया।

बहराइच के चकिया रेंज के अंतर्गत कोतवाली नानपारा क्षेत्र के ग्राम अह्ललाद पुरवा के मजरा बबन पुरवा में जंगल से निकलकर ते तुम्हारे घर में घुस गया। जहां उसने 28 वर्षीय मिथिलेश पुत्र काशीराम 35 वर्षीय राजू पुत्र जोखन 30 वर्षीय निसार अली पुत्र नानू को घायल कर दिया। तेंदुए के हमले से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम को घटना की सूचना दी। वन विभाग की टीम ने घर में घुसे तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया नंदू की मशक्कत के बाद तेंदुआ फस गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली नानपारा क्षेत्र के अह्ललाद पुरवा में तेंदुए 3 लोगों को घायल कर एक घर में घुस गया तेंदुए के हमले से गांव में अफरा-तफरी मच गई घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम को सूचना दी वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पिंजरा लगाकर ट्रेन को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है।