सरसों के खेत में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के सांडी थाना इलाके में सरसों के खेत में एक अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। इसको लेकर ग्रामीण हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं।सूचना पाकर एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले में पड़ताल की।एसपी ने बताया कि शव की पहचान कराकर इस पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

सांडी थाना क्षेत्र के सखेडा गाव मे सरसो के खेत मे खून से लथपथ अर्थ नग्न अज्ञात युवक का शव पडा देखा गया।जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिल सकी।मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।बताया जाता है कि अज्ञात का शव आरिफ के सरसो के खेत मे पडा देखा गया।शव के कुछ दूर दो  चिलम जिनमे गांजा पिया जाता है और जूता पडे थे।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि प्रतीत हो रहा है 1 दिन पुराना शव है अभी तक पहचान नहीं हो सकी है मृत्यु का कारण भी स्पष्ट नहीं है लेकिन चोटों के निशान हैं।इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey