प्रेमी ने लड़की को मारी गोली और उठाया खौफनाक “कदम”… 

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर इलाके के गांव गोमत चौराहे पर प्रेमी लड़के के द्वारा अपनी प्रेमिका लड़की को मारी गई गोलीकांड की वारदात के बाद मौके पर मौजूद गोमत गांव निवासी प्रत्यक्षदर्शी देवेंद्र कुमार का कहना है कि देर रात एक लड़का अपनी प्रेमिका लड़की को गोली मारने के बाद अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गोमत चौराहे से भागता हुआ आया था और सड़क किनारे बने एक हॉस्पिटल के अंदर घुस गया। अस्पताल में जब लड़का दौड़कर घुसा तब मरीज मौजूद नहीं थे। लेकिन अस्पताल के अंदर घुसे लड़के ने इतनी देर में तो खुद को तमंचे से गोली मार ली। गोली लगते ही लड़का लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद उसके द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोली लगने के बाद घायल हुए लड़के और लड़की को उपचार के लिए पुलिस अस्पताल ले गए।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र में देर रात एक सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर एक लड़की को गोली मार दी. सिरफिरे आशिक के द्वारा लड़की को गोली मारे जाने की वारदात के बाद जब पब्लिक ने सिरफिरे आशिक का पकड़ने के लिए पीछा किया। तो जान बचाने के लिए लड़की को गोली मारने वाला लड़का सड़क किनारे बने एक निजी अस्पताल में घुस गया और लोगों से अपने आप को चारों और घिरा देख लड़के ने अपने पास मौजूद तमंचे से खुद को भी गोली मार ली. हालांकि गोलीकांड की वारदात के बाद लडक़ी और सिरफिरा आशिक गोली लगने के चलते गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ के हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि गोलीकांड के वारदात कोतवाली खैर के क्षेत्र के गोमत गांव इलाके की है। सिरफिरे आशिक के द्वारा दी गई गोलीकांड की वारदात के बाद मौके पर मौजूद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं बताया जा रहा है कि गोलीकांड की घटना में घायल दोनों प्रेमी प्रेमिका के बीच पिछले 9 साल से रिलेशन था। लेकिन अब अनबन हो गई थी। लेकिन आशिक को मारने के लिए प्रेमिका लड़की ने गुंडे भेजे थे। जबकि आशिक के खिलाफ लड़की ने परेशान करने और जबरन संबंध बनाने के मामले में एफआईआर भी दर्ज कराया था. प्रेमिका लड़की के द्वारा की गई कार्रवाई से आशिक तिलमिला गया था.

आपको बताते चलें कि कोतवाली खैर क्षेत्र के कस्बा खैर के मोहल्ला मालीपुरा निवासी रेनू की शादी 3 साल पहले योगेश से हुई थी. वही सिरफिरा आशिक विनोद ने बताया कि रेनू से नौ साल से संपर्क में था। लेकिन रेनू के मां बनने के बाद रेनू ने मिलना जुलना बंद कर दिया था. जिससे विनोद छटपटा रहा था. विनोद ने बताया कि अक्सर रात के समय रेनू के घर पर मिलने जाया करता था. लेकिन जब से रेनू के बच्चा पैदा हुआ. उसने मिलना जुलना बंद कर दिया था. इससे नाराज विनोद मंगलवार को तमंचा लेकर रेनू के घर में घुस गया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें रेनू के एक गोली हाथ में लगी और वह घायल हो गई. वही गोलियों की तड़तड़ाहट से रेनू अपनी जान बचा कर भागी. इस बीच आरोपी विनोद को पकड़ने के लिए पब्लिक दौड़ी. लेकिन विनोद मौके से भागने लगा और अपनी जान बचाने के लिए गोमत चौराहे के अस्पताल में घुस गया. जहां पब्लिक के पहुंचने पर विनोद ने भी खुद को गोली मार ली. हालांकि गोली लगने से विनोद घायल है. वही रेनू भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल रेनू ने बताया कि विनोद अक्सर परेशान करता था और मुझसे बात करने की लिए कहता था. जब मना किया तो पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी देता था. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

घायल विनोद ने बताया कि रेनू से 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है और मेरी मौत की जिम्मेदार रेनू उसका भाई, भाभी और जीजा हैं. उन सभी को मेरे बारे में पता है कि हम लोग साथ घूमते हैं और मिलते हैं. विनोद ने बताया कि रेनू ने जहर खाने की धमकी दी थी और मेरे खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है. वहीं पुलिस में जबरन शारीरिक संबंध बनाए जाने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. विनोद ने बताया कि मेरे मोबाइल में रेनू के कई फोटो भी है. विनोद ने बताया कि मैंने रेनू को मारने की कोशिश नहीं की थी. बस, हवाई फायर किया था. मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है. वहीं, जिला अस्पताल में तैनात इमरजेंसी इंचार्ज डॉ नरेंद्र ने बताया कि खैर से एक सर में गोली लगा हुआ है युवक लाया गया है. जिसकी हालत सीरियस है और उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

प्रेमी लड़के के द्वारा की गई गोली कांड की वारदात के बाद इस मामले पर क्षेत्राधिकारी खैर राकेश कुमार सिसोदिया का कहना है कि मंगलवार की देर शाम करीब 7:30 बजे गांव गोमत चौराहे पर 32 वर्षीय युवक विनोद कुमार पुत्र कल्लू के द्वारा अपनी ही 32 वर्षीय प्रेमिका रेनू शर्मा पत्नी अनिल शर्मा को पुराने प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी युवक विनोद के द्वारा तमंचे से गोली मार दी गई।जबकि प्रेम संबंध के चलते प्रेमी युवक के द्वारा दूसरे लड़के के साथ शादी रचाने वाली प्रेमिका रेनू को मारी गई गोली उसके हाथ में जा लगी। जिसके बाद गोली मारने वाले प्रेमी लड़के विनोद के द्वारा अपने आप को गोली चलने की आवाज सुनने के बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों से घिरता हुआ देख खुद को भी तमंचे से गोली मार ली। प्रेमी लड़के के द्वारा लड़की को गोली मारे जाने और खुद को भी गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोली लगने के बाद लहूलुहान हालत में घायल दोनों लोगों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके से आप एक तमंचा बरामद करते हुए आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

REPORT BY:- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..