कार सवारों ने पेट्रोल पंप कर्मी की गोली मारकर की “हत्या”…

CRIME UP Special News

बरेली (जनमत) :-  उप्र. के जनपद बरेली में रामपुर बरेली हाईवे पर गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी (की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। कार सवारों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब ट्रक के पास खड़े कार सवारों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने टोक दिया। घटना के बाद पुलिस ने भागे कार सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बिना नंबर प्लेट की सफेद कार से थे हमलावर रामपुर बरेली हाइवे पर मीरगंज(में स्थित अमर पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक खड़ा था। जिसके पास सुबह करीब चार बजे सफेद रंग की बिना नंबर प्लेट की कार आकर रुकी। जिसमें कुछ युवक मौजूद थे।कार के संदिग्ध हालातों में रुकने पर पेट्रोल पंप कर्मियों को कुछ शक हुआ। जिस पर वहां काम करने वाले कुछ कर्मचारियों ने युवकों को टोक दिया।

जिससे खफा कार सवारों ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर फायर झोंक दिया।पेट्रोल पंप सेल्समैन सुनील की गोली लगने से हुई मौत इससे पहले कि पेट्रोल पंप कर्मी कुछ समझ पाते तब तक पेट्रोल पंप सेल्समैन सुनील गोली लगने से घायल हो गया। जिससे पेट्रोल पंप कर्मियों में दहशत फैल गई। आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस सुनील को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे बरेली के लिए रिफर कर दिया।

बरेली पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे सेल्समैन के परिजन, मचा कोहराम पुलिस के अनुसार मृतक सुनील रामपुर नवदिया का रहने वाला था। जो पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के पद पर काम करता था।इधर सुनील की मौत की सूचना मिलते ही परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए । घटना के बाद से सुनील के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं इस घटना से पेट्रोल पंप कर्मी सहित अन्य लोग भी दहशत में है।दस दिनों में बाइक सवार बदमाश कर चुके लूट की दो वारदातन स्थानीय लोगों की मानें तो पिछले दस दिनों के अंदर घटना स्थल पर दो लूट की वारदाते भी हो चुकी है।

REPORT- ANOOP RAIZAYDA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…