नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

CRIME UP Special News

चंदौली (जनमत):- खबर जनपद चंदौली से है जहां सदर कोतवाली पुलिस एवं आबकारी विभाग टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बता दें कि जनपद में अवैध शराब की खरीद फरोख्त पर लगाम लगाने हेतु एसपी चंदौली के निर्देशानुसार जनपद पुलिस द्वारा लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में सदर कोतवाली पुलिस एवं आबकारी विभाग की टीम द्वारा जगदीशसराय के समीप चेकिंग अभियान के समय मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर जगदीशसराय गांव के निवासी राजेश सिंह के घर पर छपामारकर नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया।

छापेमारी के दौरान 11लीटर से अधिक मात्रा की नकली शराब, खाली शीशी/ढक्कन समेत नकली शराब निर्मित करने वाले अन्य उपकरण बरामद हुए।पुलिसिया पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों अनुज सिंह व सुनील केशरी निवासी जगदीशसराय ने बताया कि हमारे द्वारा राजेश सिंह के नेतृत्व में उनके घर में अवैध शराब बनाने के कार्य को अंजाम देते हैं।

पूरे मामले के प्रति चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि नकली शराब वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर 11 लीटर से अधिक मात्रा की नकली शराब बरामद की गई है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य फरार तीन अभियुक्तों की तलाश जारी है। इस गिरोह के बाबत प्रत्येक स्तर से तफ्तीश की जा रही है। अभियुक्तों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से कमाए गए धन पर कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Reported By:- Umesh Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey