आठ लोगों के विरुद्ध दर्ज हुई एफआईआर, एआरटीओ आफिस के बाहर दुकानों में चल रहा था फर्जीवाड़ा

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के एआरटीओ ऑफिस के बाहर दुकानों में हो रही फर्जीवाड़े को लेकर प्रशासनिक अमले की टीम के द्वारा की गई छापेमारी के बाद यहां से कई दुकानों से अवैध सामग्री व कुछ कागज बरामद होने के मामले में तहसीलदार सदर ने 8 लोगों के विरुद्ध शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

प्रशासनिक अमले को आरटीओ ऑफिस के बाहर संचालित हो रही दुकानों में अवैध अभिलेख जैसे आरसी रिलीविंग ऑर्डर आदि बनाए जाने की शिकायतें कई दिनों से मिल रही थी। इन्हीं शिकायतों को आधार बनाते हुए गुरुवार की दोपहर को एसडीएम सदर सिटी व सीओ सिटी के नेतृत्व में एक टीम ने आरटीओ ऑफिस के बाहर की दुकानों में छापेमारी की थी।

प्रशासनिक अमले की छापेमारी से वहां पर भगदड़ मच गई। इस दौरान पुलिस ने वहां पर कई लोगों को हिरासत में ले लिया था और दुकानों में तलाशी अभियान शुरू किया गया तो वहां पर कई प्रकार की फर्जी मोहरें बरामद की गई। प्रशासनिक अमले की टीम को यहां से कुछ कागज मिले हैं जो फर्जी निकले।

इसके बाद शहर कोतवाली में तहसीलदार रामवीर सिंह ने मनोज त्रिपाठी निवासी नवीपुरवा धर्मशाला रोड मधुर सिंह निवासी मोमिनाबाद शहर कोतवाली सूर्यप्रताप सिंह निवासी महरौनामऊ छिबरामऊ बिलग्राम कामरान अहमद अशोक नगर चीलपुरवा कोतवाली शहर जागेश्वर प्रसाद कुर्रिया कोतवाली देहात आशुतोष धर्मशाला रोड शहर कोतवाली सोहनपाल व शिवम कुशवाहा निवासी बावन चुंगी शहर कोतवाली के विरुद्ध दर्ज कराई गई है और सभी को जेल भेजा गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar