अलीगढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद ,लूट की वारदात का वीडियो आया सामने

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप पर सीएनजी के रुपए मांगने पर दबंग कार सवार करीब 2 दर्जन बदमाश के द्वारा दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ केबिन में घुसकर और दौड़ा दौड़ाकर बेरहमी से की गई पिटाई का पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बदमाशों के द्वारा सीएनजी के रुपए मांगने पर पेट्रोल पंप सेल्समैन कर्मियों और मैनेजर के साथ की गई मारपीट ओर लूट की वारदात के बाद घटना का लाइव वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित पेट्रोल पंप मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस कार सवार बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वहीं पेट्रोल पंप मैनेजर राजेश सिंह का आरोप है कि सेल्समैन ने 520 रुपये की सीएनजी  भरी ओर वैगनआर कार सवार ने पेटीएम से 519 रुपये का भुगतान किया। जब सेल्समैन ने बाकी का एक रुपया ओर मांगा तो सीएजी  का एक रुपये देने से मना करते हुए कार सवार बदमाशों ने पिटाई करनी शुरू कर दी।

 

 

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों के द्वारा सीएनजी के 1 रूपये के लिए फिल्मी स्टाइल में NH-91 पर उस वक्त पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। जब पूरा देश दशहरा की तैयारियों में जुटा हुआ था। उसी दौरान चार गाड़ियों में सवार हथियारबंद बदमाश हथियारों से लैस होकर सीएनजी पेट्रोल पंप पर पहुँचे ओर सीएनजी पंप पर तैनात सेल्समैन से अपनी कार में सीएनजी डलवाने के बाद सीएनजी के रुपए मांगने पर रुपए देने से साफ इनकार करते हुए सेल्सकर्मी के साथ बेरहमी से मारपीट कर सेल्सकर्मी की जेब में मौजूद 25000 हजार रुपए की लूट कर सभी कार सवार बदमाश अपनी अपनी गाड़ियों में सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए।

 

कार सवार बदमाशों के द्वारा पेट्रोल पंप सेल्समैन कर्मियों के साथ की गई लाइव मारपीट का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।  वहीं दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के साथ हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लूट की सूचना मिलते ही थाना अकराबाद थानाअध्यक्ष सहित पुलिस के उच्चअधिकारी घटनास्थल पर पहुँच गए। मौके पर पहुँचे पुलिस के अधिकारी पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा में बदमाशों का सुराग लगाने के साथ ही सेल्समैन कर्मियों से घटना की जानकारी जुटाने के साथ ही कार सवार लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित सीहोर बम्बे के पास बने पेट्रोल पंप पर सीएनजी डलवाने के लिए पहुंचे कार सवार बदमाशों के द्वारा पेट्रोल पंप पर मौजूद सीएनजी सेल्समेन कर्मी के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए हथियारों की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। चार से पांच गाड़ियों में सवार होकर आए 15 से 20 कार सवार लुटेरों के द्वारा की गई लूट की वारदात के बाद पीड़ित सेल्स कर्मी मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाना अकराबाद पहुँचा और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के गाँव खानगढ़ी निवासी राजेश कुमार पुत्र विजय कुमार के द्वारा आरोप लगाया गया है कि वह थाना अकराबाद क्षेत्र स्थित गुलाब फिलिंग पेट्रोल पंप बतौर मैनेजर पद पर कार्यरत है। वारदात दिनांक 5 अक्टूबर बुधवार करीब 3:15 बजे की है।

जब हरियाणा और यूपी नंबर के 4 गाड़ियों में करीब 15 से 20 लोग पेट्रोल पंप पर अपनी कार में सीएनजी डलवाने के लिए पहुँचे थे। आरोप है कि इस दौरान सेल्समैन सुशील कुमार के द्वारा कार सवार लोगों की कार में सीएनजी डालने के बाद जब उसने उक्त लोगों से सी एन जी के रुपए मांगे तो उक्त लोगों ने रुपए देने से इनकार करते हुए सेल्समैन सुशील कुमार के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी इस दौरान कार सवार के साथ में मौजूद अन्य 15 से 20 लोग भी अपनी अपनी गाड़ियों से उतरकर सेल्समैन को बेरहमी के साथ जमीन पर गिरा गिराकर लात घूसों पिटाई करने लगे सेल्समैन को पीटता हुआ देख अन्य सेल्समैन बचाने के लिए पहुँचे तो उक्त दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान दबंगों द्वारा की जा रही पिटाई में करीब 2 सेल्समैन बुरी तरह गंभीर हो गए। जिसके बाद कार सवार बदमाशों ने सेल्समैन की जेब में रखे करीब 25 हजार रुपए  लूटकर अपनी अपनी गाड़ियों में सवार होकर मौके से फरार हो गए।

Reported By :- Ajay Kumar

 

Published By :- Vishal Mishra