संपत्ति की लालच में प्रेमिका ने रची ,प्रेमी की हत्या की कहानी

CRIME UP Special News

कन्नौज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में लिव इन रिलेशन में रह रही एक महिला ने संपत्ति से बेदखल होने पर अपने प्रेमी की हत्या कर दी। महिला ने इस हत्याकांड को अपने दो नए प्रेमियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज के जरिए मिले सुराग से पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश किया। हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये देकर पुरस्कृत किया है।

कानपुर के गोविंद नगर निवासी मुन्ना का कन्नौज के इंदरगढ़ की विधवा महिला रजिया बेगम उर्फ रेनू से प्रेम संबंध थे। कुछ साल से विधवा महिला मुन्ना के साथ पत्नी की तरह लिव इन रिलेशन में रह रही थी। कुछ दिन पहले मुन्ना की हरकतों से परेशान होकर उसके परिजनों ने उसे संपत्ति से बेदखल कर दिया। जिसके बाद वह आर्थिक रूप से परेशान रहने लगा। प्रेमी के पास रुपयों की कमी हुई तो लिव इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका कन्नौज चली आई। यहां इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के लाख गाँव में उसके दो अन्य लोगों से प्रेम संबंध हो गए, लेकिन मुन्ना हमेशा उसे अपने साथ रखने पर अड़ा रहता। पुराने प्रेमी से परेशान हो प्रेमिका ने दोनों नये प्रेमियों के साथ मिलकर मुन्ना को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

6 सितंबर को कानपुर से बुलाकर तीनों ने उसे जमकर शराब पिलाई, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव की पहचान मिटाने के लिए तीनों ने उसे पत्थर से भी कुचला, लेकिन सीसीटीवी में कैद हुई चारों की तस्वीरों ने हत्या का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने महिला सहित तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कन्नौज एसपी में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली एसओजी वा इंदरगढ़ थाना पुलिस टीम को 25 हजार रुपये के इनाम से पुरस्कृत भी किया है।

Reported By :- Ashwani Pathak

Published By :- Vishal Mishra