जालौन में पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी….

CRIME UP Special News

जालौन (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से दुष्कर्म की हैरान करने वाली वारदात सामने आयी है. जिसमें आटा थाना क्षेत्र के एक गांव में शाम को पांच साल की अनुसूचित जाति की बच्ची के साथ दो नाबालिगों समेत तीन ने सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीँ मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है। गांव निवासी किसान ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम उसकी पांच साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव के दो लड़के 15 वर्षीय और दूसरा 12 वर्षीय आए और उसकी बेटी को बहला फुसला कर 15 साल वाला लड़का अपने घर ले गया। बच्ची को हालत बिगड़ने पर झांसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

वहीँ ग्रामीणों ने नाबालिग दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और इनमें से एक को जूतों की माला पहनाकर पीटते हुए जुलूस निकाला। जहां उनका 25 वर्षीय साथी युवक भी मौजूद था। वहां तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। रोती बिलखती बच्ची जब उनके घर से बाहर निकली तो उसकी हालत देख ग्रामीणों को शक हुआ और फिर उन्होंने दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटनास्थल घर वाले 15 वर्षीय लड़के को जूतों की माला पहनाकर पीटते हुए जुलूस निकाला।

उधर, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजन भले ही तीन के खिलाफ तहरीर दे रहे हैं लेकिन शुरूआती जांच में दो नाबालिग आरोपियों के ही घटना में शामिल होने की बात लग रही है। आरोपी नाबालिग की पिटाई की पुलिस को जानकारी नहीं है। उधर, परिजन बच्ची को लेकर पहले सीएचसी और वहां से जिला अस्पताल उरई लेकर गए, जहां से गंभीर हालत में बच्ची को झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

Posted By:- Ankush….