प्रेमिका से “इश्क” के चलते प्रेमी बना “हत्यारा”…

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत) :-  यूपी के जिले हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर में एक युवक ने प्रेमिका से शादी करने  और कम समय में अधिक रुपये कमाने की चाहत  के चलते जुर्म की दुनिया में कदम रख दिया.  जानकारी के मुताबिक अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर निवासी  एक किसान के इकलौते  बेटे प्रियांशू का अपहरण हो गया था, वहीँ बेटे के घर वापस न आने पर पीड़ित किसान ने मामले की सूचना पुलिस को दी प्रियांशू की काफी तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. जिसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते एक युवक पर अपहरण का शक जताया. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी सुनील को हिरासत में ले लिया।

वहीँ कड़ी पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और बताया कि उसने पैसों के लालच में मासूम बच्चे का अपहरण किया और इस बीच रात के समय  शोर मचाने पर उसकी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी और शव को गाँव के निकट स्थित तालाब के पास  यूकेलिप्टस के बाग में गड्ढा खोदकर दफन भी कर दिया। 

दरअसल कुछ माह पूर्व सुनील उन्नाव जनपद के अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से लड़की को प्रेम प्रसंग के चलते भगा लाया था. इसी बीच लड़की के परिजनों ने आरोपी को नसीहत दी थी कि रोजगार मिल जाने पर दोनों की शादी कर दी जाएगी इसी कारण पैसे की लालच में आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है,  वहीँ इस प्रकरण पर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपी युवक ने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया है मामले की विवेचन कर आरोपी  को जेल भेजा दिया गया है.

Posted By :- Ankush Pal